अधिकारियों पर से पूर्व सीएम रमन सिंह का भूत उतारने विधायक बृहस्पति सिंह लेंगे तंत्र-मंत्र का सहारा, बस्तर के सरसों का होगा प्रयोग

Reported By: Vinay Verma, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 24 Aug 2019 09:48 PM, Updated On 25 Aug 2019 12:20 PM

रायपुर: शहीद वीर नारायण सिंह जयंती पर हुए कार्यक्रम के खर्चों का भुगतान नहीं होने से आदिवासी छात्रों पर आफत आन पड़ी है। परेशान छात्रों ने शनिवार को विभागीय मंत्री के घर से बाहर प्रदर्शन किया। छात्रों को मंत्री तो नहीं मिले, लेकिन उनके बीच पहुंचे विधायक बृहस्पति सिंह ने छात्रों की परेशानी के लिए रमन सरकार को जिम्मेदार ठहरा दिया। बृहस्पति सिंह ने कहा कि विभाग के अफसरों पर अभी भी रमन सिंह का भूत चढ़ा है। इस भूत को भगाने के लिए बस्तर के आदिवासी क्षेत्रों में उपयोग किए जाने वाले उल्टा सरसों का प्रयोग कर मंत्र मार देंगे। इस विधि से अधिकारियों पर से पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह का भूत उतर जाएगा और वे जनहित में काम करेंगे।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की चाची निर्मला कुमारी सिंहदेव का उपचार के दौरान निधन

वहीं, संबंधित अधिकारियों का कहना है कि वे ट्रांसफर से डरते नहीं है। उनका कहना है कि वे लगातर जनहित के लिए काम कर रहे हैं और आगे करते रहेंगे। अगर बस्तर जाने की भी नौबत आई तो वे तैयार हैं।

Read More: आर्मी ट्रेनिंग से लौटने के बाद महेंद्र सिंह धोनी बने 'नेता', सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रही तस्वीर

दरसअल दिसंबर में शासन के पूर्व आदेश पर शहीद वीर नारायण सिंह जयंती का कार्यक्रम हुआ था। इस कार्यक्रम का भुगतान अब तक नहीं हो पाया है। नई सरकार आने के बाद भुगतान रोक दिया गया है। इधर ठेकेदार छात्रों को पैसे के लिए परेशान कर रहे हैं, थाने में भी शिकायत कर दी। इसी से नाराज छात्रों ने मंत्री प्रेमसाय सिंह के बंगले के बाहर प्रदर्शन किया।

Read More: मौसम विभाग ने इन जिलों को जारी की भारी बारिश की चेतावनी, भोपाल में पिछले कुछ घंटों से हो रही मूसलाधार बारिश

Web Title : MLA brihaspat singh take support Black magic for officers Ghost

जरूर देखिये