MLA बृहस्पति सिंह ने लरामपुर थाना प्रभारी, SP और IG पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- नाबालिग से रेप के मामले में बरती लापरवाही | MLA Brihaspati sing allegation on ramanujganj Station incharge, SP and IG to negligence of minor's rape case

MLA बृहस्पति सिंह ने लरामपुर थाना प्रभारी, SP और IG पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- नाबालिग से रेप के मामले में बरती लापरवाही

MLA बृहस्पति सिंह ने लरामपुर थाना प्रभारी, SP और IG पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- नाबालिग से रेप के मामले में बरती लापरवाही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : February 20, 2020/5:40 pm IST

रायपुर: रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह ने बलरामपुर थाना प्रभारी, एसपी और रेंज के आईजी पर 12 साल की बच्ची से गैंगरेप के मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। विधायक बृहस्पत सिंह का आरोप है कि मामले में पुलिस ने ​परिजनों की शिकायत दर्ज करने के बजाए उन्हें डांटकर भगा दिया और साथ ही पीड़िता पर ही कई आरोप लगाया गया। वहीं, जब मामले में विधायक ने संज्ञान लेनी स्वयं बृहस्पति सिंह ने जानकारी चाही तो थाना प्रभारी ने उनसे भी बदसलूकी की है। उन्होंने यह भी कहा है कि मामला दर्ज करने में 24 घंटे से ज्यादा का समय लग गया, लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

Read More: छोटी प्रशासनिक सर्जरी, बीजापुर एसपी दिव्यांग पटेल सहित तीन IPS अधिकारियों को सौंपा अतिरिक्त प्रभार

विधाय​क बृहस्पति सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बलरामपुर थाना इलाके में बुधवार देर शाम एक बच्ची गांव के मंदिर से घर लौट रही थी, रास्ते मे कुछ युवकों ने उसका अपरहण कर लिया और जंगल ले जाकर गैंग रेप को अंजाम दिया। बच्ची ने जैसे-तैसे घर पहुंचकर परिजनों को इसकी जानकारी दी जिसके बाद सभी शिकायत करने बलरामपुर थाने पहुंचे। परिजनों ने शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो थाना प्रभारी ने उन्हें डांट कर भगा दिया और बच्ची पर ही आरोप लगाने लगे।

Read More: पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर तबादले, SI-ASI सहित 270 लोगों का ट्रांसफर ऑर्डर जारी

इसके बाद ग्रामीणों ने विधायक को जानकारी दी। विधायक ने थाने में मामले की जानकारी लेनी चाही तो थाना प्रभारी ने उनसे भी बदसलूकी की। इसके बाद बृहस्पति सिंह ने मामले की जानकारी जिला एसपी और आईजी को दी। इसके बाद एसपी और आईजी हरकत में आए और परिजनों से मुलाकात कर मामला दर्ज किया गया। बावजूद इसके अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज़ विधायक बृहस्पत सिंह देर रात रायपुर से बलरामपुर रवाना हुए।

Read More: स्वास्थ्य विभाग की भर्ती में गड़बड़ी का खुलासा, CMHO ने 10 संविदा कर्मचारियों को नौकरी से निकाला