यहां पिछले 24 घंटे से बंद है बिजली, विधायक गुलाब कमरो ने अधिकारी को लगाई फटकार

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 16 Jul 2019 04:38 PM, Updated On 16 Jul 2019 04:38 PM

कोरिया: छत्तीसगढ़ में बिजली कटौती की समस्या को लेकर प्रदेश की जनता लंबे समय से हलाकान है। प्रदेश के नेताओं और जनप्रतिनिधियों को रोजाना बिजली कटौती की शिकायतें मिलती है। ऐसा ही एक मामला कोरिया जिले से सामने आया है, जहां बिजली कटौती की शिकायत मिलने पर विधायक गुलाब कमरो ने बिजली अधिकारी को जमकर फटकार लगाई है। साथ ही जल्द ही विद्युत व्यवस्था सुचारू करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा है कि लापरवाही करने वाले अधि​कारियों को तत्काल निलंबित कर दिया जाएगा।

Read More: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री की हो सकती है छुट्टी, BCCI ने मंगवाए इन पदों के लिए आवेदन

मिली जानकारी के अनुसार कोरिया जिले के जनकपुर इलाके से लंबे समय से बिजली कटौती की शिकायत मिल रही थी। शिकायत के आधार पर विधायक कमरो ने मंगलवार को इलाके के बिजली ऑफिस पहुंचकर बिजली अधिकारी को जमकर फटकार लगाई। बताया जा रहा है कि इलाके में सोमवार से बिजली बंद है।

Read More: स्वतंत्र देव सिंह होंगे UP भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष, चंद्रकांत दादा पाटिल और मंगल प्रभात लोढ़ा को भी मिली नई जिम्मेदारी

बिजली अधिकारियों ने विधायक गुलाब कमरो को बताया कि सोमवार हुई बारिश के चलते कुछ स्थानों की लाइन में फाल्ट आया है। इस बात की जानकारी अंबिकापुर ऑफिस में दे दी गई है। अंबिकापुर से बिजली विभाग की टीम आते ही लाइन जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा। इसके बाद लोागों को ​बिजली मिलने लगेगी।

Read More: धोनी का नहीं सानी, चोटिल अंगूठे के साथ कर रहे थे बैटिंग- कीपरिंग, सेमीफाइनल में हैंडशैक के समय दिखा था दर्द

Web Title : MLA Gulab Kamro Damnation Electricity department officers due to power cut

जरूर देखिये