कुर्क हो सकती है विधायक हेमंत कटारे की संपत्ति, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट | MLA Hemant Katare's property might get seize, Court issued arrest warrant

कुर्क हो सकती है विधायक हेमंत कटारे की संपत्ति, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

कुर्क हो सकती है विधायक हेमंत कटारे की संपत्ति, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : February 20, 2018/1:26 pm IST

भोपाल। हनीट्रेप और ब्लैकमेलिंग मामले में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया है. हेमंत कटारे के खिलाफ जिला अदालत भोपाल ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. दरअसल कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे लंबे समय से पुलिस को चकमा देकर फरार हैं. पुलिस विधायक की गिरफ्तारी के लिए हर प्रयास कर रही है.

पीएनबी घोटाला: जबलपुर स्थित गीतांजली ज्वेलर पर ईडी का छापा

पुलिस ने पहले हेमंत के ठिकानों पर छापा मारा, इसके बाद पुलिस ने हेमंत कटारे पर इनाम घोषित कर उन्हें फरार घोषित किया. लेकिन हेमंत का सुराग नहीं लगने पर पुलिस ने न्यायलय में संपत्ति कुर्क करने की याचिका लगाई. कोर्ट ने पुलिस की याचिका पर सुनवाई करते हुए हेमंत कटारे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है.

मतदाता सूची में गड़बड़ी का आरोप, हटाए गए अशोक नगर कलेक्टर

गिरफ्तारी वारंट के दौरान भी अगर हेमंत सरेंडर नहीं करते या फिर उनकी गिरफ्तारी नहीं होती तो उनकी संपत्ति भी कुर्क की जाएगी. वहीं विधायक पर अपहरण का केस दर्ज करवाने वाली छात्रा की मां के आज जिला अदालत में न्यायधीश के सामने 164 के बयान दर्ज किए गए. छात्रा के वकील के मुताबिक अब हेमंत कटारे का बच पाना ना के बराबर है.

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers