विधायक पति ने एसडीएम से की बदसलूकी, अवैध गिट्टी से भरा ट्रैक्टर छुड़वाकर ही माने | MLA husband misbehaved with SDM Considered only by rescuing tractor filled with illegal ballast

विधायक पति ने एसडीएम से की बदसलूकी, अवैध गिट्टी से भरा ट्रैक्टर छुड़वाकर ही माने

विधायक पति ने एसडीएम से की बदसलूकी, अवैध गिट्टी से भरा ट्रैक्टर छुड़वाकर ही माने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 6, 2019/1:50 pm IST

दतिया। एसडीएम ऑफिस में विधायक पति की गुंडागर्दी सामने आई है। गिट्टी से भरा ट्रैक्टर छुड़वाने को लेकर विवाद सामने आया है। एसडीएम जे पी गुप्ता और भांडेर विधायक रक्षा सिरोनिया के पति में एसडीएम ऑफिस के अंदर जमकर विवाद हुआ ।

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: आज रद्द है 300 से ज्यादा ट्रेनें, सफर करने से पहले यहां द…

एसडीएम ने कलेक्ट्रेट के सामने गिट्टी से भरा ट्रैक्टर पकड़ा था। इस दौरान विधायक पति ने एसडीएम ऑफिस पहुंच कर ट्रैक्टर छोड़ने के लिए दबाव बनाया है। विवाद के दौरान विधायक रक्षा सिरोनिया के पति ने एसडीएम का मोबाइल भी छीन लिया।

ये भी पढ़ें- 10-12वीं बोर्ड परीक्षा को लेकर आई बड़ी खबर, जारी हुआ प्रैक्टिकल परी…

बाद में विधायक रक्षा सिरोनिया के पति ने एसडीएम का मोबाइल कलेक्टर को सौंपा , इस दौरान उन्होंने कलेक्टर से एसडीएम की शिकायत भी की। विवाद के दौरान ही विधायक पति जब्त ट्रैक्टर लेकर कलेक्ट्रेट से निकल गए।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/HMmFgHoObv8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers