विधायक केदारनाथ शुक्ला ने किसान आंदोलन से बनाई दूरी, भाजपा नेताओं में छाई नाराजगी | MLA Kedarnath Shukla did not attend kisan acrosh andolan

विधायक केदारनाथ शुक्ला ने किसान आंदोलन से बनाई दूरी, भाजपा नेताओं में छाई नाराजगी

विधायक केदारनाथ शुक्ला ने किसान आंदोलन से बनाई दूरी, भाजपा नेताओं में छाई नाराजगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 4, 2019/12:07 pm IST

सीधी। विधायक केदारनाथ शुक्ला को लेकर पार्टी में एक और नया विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल आज भाजपा के किसान आक्रोश आंदोलन में शामिल नहीं होने से नेताओं में नाराजगी नजर आ रही है।

Read More news:भाजपा के बल्लेबाज विधायक की चेतावनी- बिजली बिल हाफ करो या माफ करो, …

आपको बता दें कि आज भाजपा प्रदेशभर में कमलनाथ सरकार के खिलाफ किसानों की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में आज धौहनी बिधायक कुंवर सिंह के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट के सामने वीथिका परिसर में प्रदर्शन​ किया। इस दौरान सीधी विधायक केदारनाथ प्रदर्शन में शामिल नहीं हुए। इसे लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखने को मिली।

Read More news:बड़ी खबर: पदयात्रा कर रहे ​किसानों को किया कैद, SDM ने कहा- सभी के …

इससे पहले भी विधायक केदारनाथ शुक्ला के बयानबाजी करने को लेकर पार्टी में असंतोष का माहौल था। झाबुआ उपचुनाव के बाद विधायक केदारनाथ शुक्ला ने प्रदेश अध्यक्ष पर आरोप लगाया था। उन्होंने प्रदेशअध्यक्ष राकेश सिंह को हटाने की मांग करते हुए संगठन औऱ पार्टी को कमजोर करने का आरोप लगाया था। इसकी शिकायत शुक्ला ने केंद्रीय नेतृत्व से भी की है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/RcQk91SzjJ8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers