रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा ने गुरुद्वारों को लंगर के दिए 1 लाख रुपए, संकट समय में मिलेगी राहत | MLA Kuldeep Juneja Donate 1 Lakh on CM Relief Fund

रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा ने गुरुद्वारों को लंगर के दिए 1 लाख रुपए, संकट समय में मिलेगी राहत

रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा ने गुरुद्वारों को लंगर के दिए 1 लाख रुपए, संकट समय में मिलेगी राहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : March 30, 2020/4:45 pm IST

रायपुर: कोविड 19 करोना वायरस के प्रकोप से जूझते रायपुर के रहवासियों को लॉक डाउन के 6वे दिन उत्तर विधानसभा के जनप्रिय विधायक सरदार कुलदीप सिंह जुनेजा ने गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटियों और सामाजिक संस्थाओं को भोजन के पैकेट वितरण के लिए 1 लाख रु नगद दिया है।

Read More: विदेश से लौटे लोगों को अब 28 दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा, भारत सरकार ने जारी किए निर्देश

छत्तीसगढ़ के संवेदनशील मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल के विशेष अव्हान पर की छतीसगढ़ की जनता को भूखे नही रहने दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने करोना जैसी महामारी से प्रदेश की जनता को बचाने सभी विधायकों को अपने अपने छेत्र में युद्व स्तर पर बचाव कार्य करने निर्देशित भी किया है। इसी तारतम्य में विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा ने गुरुद्वारा स्टेशन रोड के प्रधान निरजंन सिह खनूजा, सुरेंद्र सिंह छाबड़ा, इंदरजीत सिह छाबड़ा, मंजीत सिंह सलूजा को गुरुद्वारा बाबा बूढ़ा जी के प्रधान हरकिशन सिह राजपूत “बल्लू” ,दिलेर सिह,अमन गुरद्वारा गोबिंद नगर पंडरी से बलविंदर सिंह अरोरा “लवली”, धामी छत्तीसगढ़ सिख फोरम से कंवलजीत सिंह गुरदत्ता, तेजिन्दर सिह सलूजा इन चारों संस्थाओ को 25 -25 हजार की नगद राशि तत्काल दी है।

Read More: Watch Live: कोविड 19 ने बढ़ाई दुग्ध उत्पादक किसानों की चिंता, खपत घटने से नदी-नालों में बहा रहे दूध

इस दौरान उन्होंने कहा कि अपने अपने क्षेत्र के सभी जरूरत मन्द लोगो के लिए भोजन की व्यवस्था अनवरत जारी रहेगा। किसी भी चीज के लिए उन्हें इत्तला की जाए। साथ ही जुनेजा ने भोजन वितरित करने वाले वालेंटियर को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सुझाव देते हुए मास्क लगाकर भोजन वितरण करने कहा है। गौरतलब है कि रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा लगातार अपने क्षेत्र में मोर्चा संभाले जनता से मिलकर या फोन पर उनकी समस्याओ से रूबरू हो रहे है उन्होंने विपदा की इस घड़ी में हमेशां की तरह सिख समाज द्वारा की जा रही लंगर सेवा के लिए उन्हें साधुवाद दिया है।

Read More: कोटा में करीब 40 हजार छात्र हॉस्टलों में, अब तक नही है एक भी संक्रमित, लॉकडाउन में बढ़ गई पढ़ने की अवधि