MLA कुणाल चौधरी का बड़ा बयान, कहा- प्रज्ञा ठाकुर के पास है मारक शक्तियां, बताएं किस-किस को दिया है श्राप | MLA kunal choudhary- MP Pragya Thakur have Killing Power

MLA कुणाल चौधरी का बड़ा बयान, कहा- प्रज्ञा ठाकुर के पास है मारक शक्तियां, बताएं किस-किस को दिया है श्राप

MLA कुणाल चौधरी का बड़ा बयान, कहा- प्रज्ञा ठाकुर के पास है मारक शक्तियां, बताएं किस-किस को दिया है श्राप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : January 14, 2020/5:58 am IST

भोपाल: सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के घर पाउडर युक्त लिफाफा पहुंचने से सनसनी फैल गई। साध्वी प्रज्ञा ने खुद के खिलाफ साजिश की आशंका जताई है। वहीं, इस मामले में अब कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है। कुणाल चौधरी ने प्रज्ञा ठाकुर से कहा है कि आप खुद ही बताएं कि आपको किन-किन लोगों से खतरा है।

Read More: खुद को एसपी बताकर विधायक से 10 लाख की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच पुलिस ने दबोचा

इस दौरान उन्होंने आगे कहा है कि भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर के पास मारक शक्तियां हैं, उन्होंने किस-किस को श्राप दिया है। हर एंगल की जांच होगी। इस मामले को पुलिस गंभीरता से लेगी। साध्वी खुद बताएं कि उन्हें किन-किन से खतरा है।

Read More: सामने आया छत्तीसगढ़ के ‘आसाराम’ का कारनामा, महिला ने लगाया ईश्वर के दर्शन कराने के नाम पर छेड़छाड़ का आरोप

गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा का सोमवार रात साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा था कि किसी ने एक लिफाफे में मुझे हानिकारक केमिकल भेजा है, जिसके छूने के बाद से मेरी त्वचा में इंफेक्शन हो गया है। साध्वी प्रज्ञा ने लिफाफा के अंदर-बाहर जहरीले रसायन पदार्थ का इस्तेमाल होने की आशंका जताई है। साध्वी प्रज्ञा ने जहरीले कैमिकल के जरिए खुद की जान को खतरा बताया है। साध्वी ने पुलिस से कहा कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है, पहले भी मुझे धमकी और धमकी भरे लेटर मिल चुके हैं,उनकी जान को खतरा है।

Read More: 12 लाख रुपए में बिक गया राष्ट्रपति पदक से सम्मानित डीएसपी, दोनों आतंकियों को दिल्ली पहुंचाने की हुई थी डील