विधायक लक्ष्मण सिंह ने सदन में उठाया जंगल में आगजनी का मुद्दा, वाणिज्यकर मंत्री ने ली साध्वी पर चुटकी

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 21 Jul 2019 07:52 PM, Updated On 21 Jul 2019 07:35 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में वन विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा हुई। अनुदान मांगों की चर्चा के दौरान कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही सरकार को घेरा। कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में नवंबर 2018 के बाद से अभी तक जंगलों में 25 हजार बार आगजनी हुई है। इसके कारण जंगल नष्ट हो गए हैं। जंगल में आग से ननुकसान की जानकारी सेटेलाइट द्वारा पता चली है, जो चिंताजनक है। लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही सरकार से इस संबंध में कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें- वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, दो नए चेहरों को किया शामिल, देखिए तीनों फार्मेट में

सदन की कार्यवाही में वाणिज्यकर मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर ने साध्वी प्रज्ञा सिंह के विवादित बयान पर चुटकी ली है । वाणिज्यकर मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर ने कहा कि जब पीएम नरेंद्र मोदी की बात पार्टी के लोग नहीं सुनते तो भला साध्वी कैसे सुनेंगी। यही बीजेपी की कथनी और करनी है।बता दें कि सीहोर में विवादित बयानों के लिए विख्यात सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का एक और बयान सामने आया था। इस बार साध्वी ने सीधे प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान पर सवाल उठा दिए थे।

ये भी पढ़ें- 'मंत्री से मिलिए' कार्यक्रम में मोहम्मद अकबर सुनेंगे जनता की समस्याएं, सोमवार को

बता दें कि बीते दिनों संसद भवन परिसर में हेमा मालिनी समेत कई सांसदों ने सफाई अभियान चलाया था। पीएम मोदी के ऐसा मानना है कि स्वच्छता अभियान में सबक बराबरी की हिस्सदारी होनी चाहिए,पर इसके उलट साध्वी प्रज्ञा सिंह का बयान सामने आया है।
ये भी पढ़ें- जिम्बाब्वे के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भी लग सकता है प्रतिबंध, ये है वजह

प्रज्ञा सिंह ने कहा कि हम नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए नहीं सांसद नहीं बने हैं। आगे अपनी बात को सुधारते हुए उन्होंने कहा कि जिस काम के लिए बनाए गए हैं वो काम इमानदारी से करेंगे।

 

Web Title : MLA Laxman Singh raised the issue of fire in the forest

जरूर देखिये