विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे के घर रेड, छापे में मिले देसी-विदेशी गन के साथ 4 हजार कारतूस.. देखिए | MLA Mukhtar Ansari's son's house raid

विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे के घर रेड, छापे में मिले देसी-विदेशी गन के साथ 4 हजार कारतूस.. देखिए

विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे के घर रेड, छापे में मिले देसी-विदेशी गन के साथ 4 हजार कारतूस.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : October 18, 2019/4:57 am IST

लखनऊ,यूपी। बाहुलबी विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित घर से कई विदेशी-देसी हथियारों के साथ हजारों कारतूस जब्त किए गए हैं।

पढ़ें- शेर के बाड़े में कूदा सिरफिरा युवक, दिल दहलाने वाला वीडियो.. देखिए

छापेमारी में पुलिस टीम को अब्बास के घर से इटली की डबल बैरल बंदूक, स्लोवेनिया से मंगवाई गई सिंगल बैरल गन, लखनऊ से खरीदी गई साउथ कैटाफिल की मैगनम राइफल, दिल्ली से खरीदी गई डबल बैरल गन, मेरठ से खरीदी गई यूएस मेक रिवॉल्वर, स्लोवेनिया से आयात की गई राइफल, सात अलग-अलग बोर के बैरल, ऑस्ट्रिया की तीन पिस्टल की बैरल, ऑस्ट्रिया की दो मैगजीन, एक लोडर और अलग-अलग बोर के 4,331 कारतूस मिले।

पढ़ें- राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले इकबाल अंसारी ने …

पुलिस के मुताबिक 12 अक्टूबर को महानगर कोतवाली में मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के खिलाफ शस्त्र लाइसेंस के मामले में धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज करवाई गई थी।

पढ़ें- आतंकियों के निशाने पर कश्मीर से बाहर के लोग, पंजाब के सेब व्यापारिय…

पुलिस ने सर्च वॉरंट के आधार पर बुधवार को अंसारी के घर पर छापेमारी की। सूत्रों के मुताबिक, एसटीएफ कई महीनों से मुख्तार और उसके करीबियों के नाम से जारी शस्त्र लाइसेंसों की पड़ताल कर रही थी। जांच में पता चला कि अब्बास के लखनऊ के पते पर बने लाइसेंस पर डबल बैरेल बंदूक खरीदी गई है।

पढ़ें- फारूख अब्दुल्ला की बहन और बेटी जमानत पर रिहा, अनुच्छेद 370 के खिलाफ प्रदर्शन ..

हाथियों के खिलाफ 52 गांव की महारैली, हाथियों को आदमखोर घोषित करने की मांग