BSP विधायक रामबाई का दावा- 15 सीट जीते तो हम बना लेंगे सरकार, फिर बता देंगे क्या होती है सरकार | MLA Rambai said - Let the power come, will tell what is the government?

BSP विधायक रामबाई का दावा- 15 सीट जीते तो हम बना लेंगे सरकार, फिर बता देंगे क्या होती है सरकार

BSP विधायक रामबाई का दावा- 15 सीट जीते तो हम बना लेंगे सरकार, फिर बता देंगे क्या होती है सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 29, 2020/5:12 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के ऐलान के साथ ही चुनावी सरगर्मी चरम पर है। जहां एक और राजनीतिक दलों के नेता चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर जनता को अपने पक्ष में वोट करने अपील कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में बसपा विधायक रामबाई का बड़ा बयान सामने आया है। रामबाई ने कहा है कि एक बार सत्ता आने दो बता देंगे सरकार क्या होती है। इसके साथ ही उन्होंने मायावती को किंगमेकर होने का दावा किया है।

Read More: सीएम शिवराज सिंह ने पीएम नरेन्द्र मोदी से की मुलाकात, राष्ट्रीय आपदा राहत कोष से मांगे 3646.41 करोड़ रुपए

दरअसल चुनाव की तारिखों का ऐलान किए जाने के बाद विधायक रामबाई ने दावा करते हुए कहा है कि बसपा उपचुनाव में सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। उपचुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती किंगमेकर होंगी। 15 सीटों में हम जीत गए तो हमारी सरकार बनेगी, फिर हम बताएंगे कि सरकार क्या होती है।

Read More: सीएम बघेल 2 अक्टूबर को करेंगे महात्मा गांधी उद्यानिकी एवं वानिकी विश्वविद्यालय का भूमिपूजन, दुर्ग को मिलेगा 253 करोड़ रुपए की सौगात

उन्होंने आगे कहा है कि जो पार्टी समर्थन देगी उसके सहयोग से हमारा सीएम बनेगा। जनता एक बार बीएसपी को जरूर जिताएं। जो सिर्फ घोषणाएं होती हैं वो पूरी भी होंगी। हम चाहते हैं इस बार सरकार बीएसपी की बने। वहीं, उन्होंने कमलनाथ सरकार के दौरान किए गए किसान कर्जमाफी को लेकर कहा कि मैं झूठ नहीं बोल सकती किसानों का कर्ज माफ हुआ है।

Read More: मेडिकल कॉलेज के संविदा डॉक्टरों ने काली पट्टी लगाकर किया प्रदर्शन, चेतावनी देते हुए कहा- जरूरत पड़ने पर रोक सकते हैं इलाज