समर्थकों के साथ FIR दर्ज कराने थाने पहुंचे विधायक, SECL कर्मचारी के साथ प्रताड़ना का मामला | MLA reached police station to register FIR with supporters, case of harassment with SECL employee

समर्थकों के साथ FIR दर्ज कराने थाने पहुंचे विधायक, SECL कर्मचारी के साथ प्रताड़ना का मामला

समर्थकों के साथ FIR दर्ज कराने थाने पहुंचे विधायक, SECL कर्मचारी के साथ प्रताड़ना का मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : October 22, 2019/9:25 am IST

कोरिया। मनेन्द्रगढ़ से कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल आज चिरमिरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। विधायक ने SECL कर्मचारी के साथ प्रताड़ना के मामले में FIR दर्ज करने की मांग की। इस दौरान उनके साथ उनके समर्थक भी काफी संख्या में मौजूद रहे। विधायक ने SECL चिरमिरी के कार्मिक अधिकारी पर SECL कर्मचारी से पैसा लेने का आरोप लगाया और अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की।

यह भी पढ़ें — कृषि मंत्री ने उपचुनाव में किया जीत का दावा, कहा- केंद्र सरकार के जारी करते ही बाढ़ पीड़ित किसानों को दिया जाएगा मुआवजा

विधायक विनय जयसवाल ने बताया कि एसईसीएल क्षेत्र में कुछ अधिकारियों द्वारा लगातार कर्मचारियों को प्रताड़ित किया जा रहा है। अधिकारियों की लाबी द्वारा कर्मचारियों से वसूलीे की जा रही है ऐसी ही घटना में एक एसईसीएल का कर्मचारी वृंदावन को उसके रिटायरमेंट के एक दिन पहले बर्खास्त कर दिया गया, उससे दो अधिकारियों मुखर्जी और श्रीवास्तव द्वारा 10 लाख की मांग की गई थी। जबकि पुलिस की जांच में सभी दस्तावेज कर्मचारी के पक्ष में थे। फिर भी कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया गया।

यह भी पढ़ें — SC से चिदंबरम को मिली जमानत, लेकिन इस वजह से अभी जेल में ही रहेंगे

इसी मामले में एसईसीएल के ऐसे अधिकारियों पर जो कि कूट रचित दस्तावेजों के आधार पर ब्लैकमेलिंग करके कर्मचारियों को अपना शिकार बना रहे हैं रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की गई है। इस दौरान विधायक ने एसईसीएल अधिकारी के अलावा असामाजिक तत्वों की शिकायत की, विधायक की शिकायत पर पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई की बात कही है।

यह भी पढ़ें — बेटी के साथ लव जिहाद की कोशिश का आरोप, बीजेपी के पूर्व विधायक ने कहा- ऐसा हुआ तो कत्लेआम होगा