बागी विधायक ने बताई बीजेपी के खिलाफ जाने की वजह, कहा- इस पूर्व सीएम से परेशान हैं कई विधायक | MLA told to go against BJP Many MLAs are troubled by this former CM

बागी विधायक ने बताई बीजेपी के खिलाफ जाने की वजह, कहा- इस पूर्व सीएम से परेशान हैं कई विधायक

बागी विधायक ने बताई बीजेपी के खिलाफ जाने की वजह, कहा- इस पूर्व सीएम से परेशान हैं कई विधायक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 25, 2019/10:05 am IST

भोपाल। फ्लोर टेस्ट में कांग्रेस के पक्ष में वोटिंग कर बीजेपी के खिलाफ बगावत करने वाले विधायक नारायण त्रिपाठी का बयान सामने आया है। बीजेपी के बागी नारायण त्रिपाठी ने अपनी खिलाफत के पीछे शिवराज सिंह चौहान की कार्यशैली को बताया है।

ये भी पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष ने कहा- कांग्रेस की सरकार डरी हुई है, बीजेपी में कोई गुटबाजी नहीं, हम सब एक

नारायण त्रिपाठी ने कहा कि बीजेपी में और भी कई विधायक शिवराज सिंह की कार्यशैली से नाराज हैं। त्रिपाठी ने आरोप लगाया कि कई विधायक शिवराज से नाराज हैं।

ये भी पढ़ें- 2 साल के बच्चे के अपहरण की कोशिश, स्थानीय लोगों की जागरुकता से नाकाम हुई

बीजेपी में वापसी को लेकर विधायक नारायण त्रिपाठी ने साफ कहा कि इसका अब सवाल ही नहीं उठता है। त्रिपाठी ने कहा कि मैहर के विकास के लिए कमलनाथ सरकार के साथ में हूं। मैहर के लिए जो करना पड़े करूंगा । विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि अपनी पीड़ा को लेकर बीजेपी के हर फोरम पर बात रखी  मगर कहीं सुनवाई नहीं हुई है। इसलिए मजबूरन ये कदम उठाना पड़ा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/C1cOVd7dQNo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>