MLA विकास उपाध्याय ने कांग्रेस प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल के गृह ग्राम पहुंचकर उनकी दिवंगत माता को दी श्रद्धांजलि | MLA Vikas Upadhyay paid homage to Congress in-charge General Secretary KC Venugopal's home village

MLA विकास उपाध्याय ने कांग्रेस प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल के गृह ग्राम पहुंचकर उनकी दिवंगत माता को दी श्रद्धांजलि

MLA विकास उपाध्याय ने कांग्रेस प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल के गृह ग्राम पहुंचकर उनकी दिवंगत माता को दी श्रद्धांजलि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 19, 2020/3:23 pm IST

केरल: छत्तीसगढ़ से कांग्रेस विधायक व शासन में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय आज केरल में अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल के पैतृक गांव पहुंचकर उनकी माताजी के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया और उनके छाया चित्र में माल्यार्पण कर श्रधांजलि दी। ऐसे समय पर छत्तीसगढ़ से विधायक विकास उपाध्याय एकलौते नेता हैं, जो वेणुगोपाल के पैतृक गांव पहुंच कर उनके दुख की इस घड़ी में मुलाकात की और घंटो समय साथ बिताया।

Read More: बदले गए राजधानी रायपुर के चार थाना प्रभारी, जानें किसे कहां मिली जिम्मेदारी

ज्ञात हो कि केसी वेणुगोपाल कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेताओं में गांधी परिवार के काफी करीबी व विश्वस्त नेताओं में सुमार हैं। इसके पहले कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी खुद उनके गांव पहुंच कर वेणुगोपाल जी से मुलाकात की थी। इसके बाद अन्य नेताओं में रणदीप सूरजेवाला,राजीव सातव सहित कई बड़े नेता भी उनके गांव पहुँच कर वेणुगोपाल जी से मुलाकात कर चुके हैं और दुख की इस घड़ी में उनका ढांढस बंधाया है।

Read More: बिना मंजूरी दिए केन्द्र को फाइलें भेज रही हैं बेदी, इससे विकास बाधित हो रहा है : मुख्यमंत्री

आज शाम जब उनके निवास पर विकास उपाध्याय केसी वेणुगोपाल से मिले तो चर्चा के बीच उन्होंने विकास उपाध्याय की सक्रियता का जिक्र करना नहीं भूले और कहा विकास उपाध्याय की सक्रियता की जानकारी उनको रहती है। वे ये भी नहीं भूले थे कि मध्यप्रदेश के मुरैना में दो सीट जहां कांग्रेस जीती है विकास उपाध्याय को वहां का प्रभारी बनाया गया था।

Read More: भाजपा राज में महिला होना ही सबसे बड़ा अपराध बन गया है : अखिलेश