गौठान के लिए नहीं तोड़ा जाएगा जवान का मकान, MLA विनय जायसवाल ने कहा- बिना किसी तोड़फोड़ के होगा निर्माण | MLA Vinay Jaiswal said that construction of Jawan's house will not be broken for Gauthan - without any sabotage

गौठान के लिए नहीं तोड़ा जाएगा जवान का मकान, MLA विनय जायसवाल ने कहा- बिना किसी तोड़फोड़ के होगा निर्माण

गौठान के लिए नहीं तोड़ा जाएगा जवान का मकान, MLA विनय जायसवाल ने कहा- बिना किसी तोड़फोड़ के होगा निर्माण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 23, 2020/2:07 pm IST

कोरिया। दो दिन पहले आईबीसी 24 में जवान के मकान को तोड़कर गौठान बनाए जाने की खबर दिखाई गई थी। खबर दिखाए जाने के बाद मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने इस पर संज्ञान लेकर गौठान के लिए मकान नहीं तोड़े जाने की बात कही थी।

Read More News: सस्ता घर खरीदने का अच्छा मौका, LIC ने घटाई ब्याज दरें, इन ग्राहकों को मिलेगा लाभ

वहीं आज गुरुवार को मनेन्द्रगढ़ के छिपछिपि इलाके में बन रहे गौठान का जायजा लेने मनेन्द्रगढ़ विधायक डाक्टर विनय जायसवाल और भरतपुर सोनहत के विधायक गुलाब कमरो मौके पर पहुंचे। विधायक ने जवान धर्मजीत सिंह के मकान के पास प्रशासनिक अधिकारियों पंचायत प्रतिनिधियों और ग्रामीणों से बात की।

Read More News: पूर्व मंत्री ने बीजपी छोड़ कांग्रेस का थामा हाथ, पूर्व सीएम कमलनाथ ने दिलाई प्राथमिक सदस्यता

इस चर्चा के दौरान मकान के आसपास की जमीन को लेकर विवाद और अतिक्रमण की बात भी सामने आई। सभी की बातें सुनने के बाद शासन की महत्वाकांक्षी योजना गौठान का काम पूरा करने का निर्णय लिया गया। साथ ही सम्मानजनक निर्णय लेते हुए जवान के बने मकान को नहीं तोड़ने का निर्णय लिया गया। विधायक विनय जायसवाल ने कहा कि बिना किसी तोड़फोड़ के गौठान का निर्माण किया जाएगा।

Read More News: पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- उपचुनाव के बाद बनेगी हमारी सरकार, किसानों के कर्ज होंगे माफ

 
Flowers