MLA विनय जायसवाल बोले- मनेंद्रगढ़-चिरमिरी को नहीं बनाया जिला तो मैं खुद करूंगा आमरण अनशन

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 17 Aug 2019 07:11 PM, Updated On 17 Aug 2019 07:07 PM

कोरिया: मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है। दरअसल जिला बनाओ समिति के प्रदर्शन के दौरान विनय जायसवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कुल 36 जिले होंगे, 8 और नए जिले बनाने के लिए सरकार विचार कर रही है। कोई प्रदर्शन की आवश्यकता नही है। मनेंद्रगढ़ चिरमिरी को भी अवश्य जिला बनाया जाएगा, आप लोग परेशान न हो। वहीं, उन्होंने कहा कि अगर जिला नहीं बनाया गया तो मैं खुद आमरण अनशन पर बैठ जाउंगा।

Read More: अब रेलवे स्टेशनों में नहीं नजर आएंगे डीजल इंजन, रेल मंत्रालय ने जारी किया नोटिफिकेशन

इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि 15 साल में भाजपा सरकार ने वादा करके भी जिला नहीं बनाया, लेकिन अब थोड़ा और इंतजार कीजिए। आप लोगों की मांग पूरी होगी। राजनीतिक लाभ के लिए भाजपाई प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, उन्होंने पेंड्रा गौरेला को जिला बनाए जाने का लेकर कहा कि जोगी ने कोई दबाव नहीं बनाया है। सरकार ने खुद यह फैसला लिया है।

Read More: घोषणा के 10 साल बाद भी शहर में नही बना ट्रांसपोर्ट नगर, कांग्रेस भाजपा में इस तरह हो रहे आरोप प्रत्यारोप..देखिए

गौरतलब है कि मरवाही को जिला बनाए जाने के भूपेश सरकार के फैसले के बाद से अन्य इलाकों को भी जिला बनाए जाने की मांग उठ रही है। इसी के चलते मनेंद्रगढ़-चिरमीरी इलाके के लोग भी कोरिया को जिला बनाए जाने की मांग को लेकर सड़क पर उतर आए थे।

इस पूर्व मंत्री ने पहले ​दिन बंधवायी 5 हजार राखियां, अगले 10 दिनों में एक लाख राखी बंधवाने का लक्ष्य

Web Title : MLA Vinay Jaiswal says- Manendragarh-chirmiri will build as district

जरूर देखिये