पिता के साथ रहना चाहती है पूर्व विधायक की बेटी, राज्य सरकार ने हाईकोर्ट में पेश किया जवाब | EX MLA's daughter wants to stay with her father The state government presented the answer in the High Court

पिता के साथ रहना चाहती है पूर्व विधायक की बेटी, राज्य सरकार ने हाईकोर्ट में पेश किया जवाब

पिता के साथ रहना चाहती है पूर्व विधायक की बेटी, राज्य सरकार ने हाईकोर्ट में पेश किया जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 31, 2019/8:28 am IST

जबलपुर। भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी की याचिका पर सुनवाई हुई। मामले में राज्य सरकार ने अपना जवाब पेश किया है। राज्य सरकार ने अपने जवाब में कहा है कि याचिकाकर्ता भारती सिंह अपने पिता के साथ ही रहना चाहती है ।

ये भी पढ़ें- वायरल वीडियो-राखी सावंत का नागिन डांस, केरल गर्ल्स का फ्लैश डांस

राज्य सरकार ने अपने जवाब में भारती सिंह के भोपाल जिला अदालत में दर्ज कराए बयान का हवाला दिया है। राज्य सरकार के पेश किए गए जवाब में अदालत ने सरकार को अगली सुनवाई में जिला अदालत में दर्ज बयानों को पेश करने का निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें- बेटी के वायरल वीडियो पर बीजेपी के पूर्व विधायक ने कहा कुछ दिन से दव…

केस में अगली सुनवाई 13 नवंबर को होगी । बता दें कि इसके पहले सोशल मीडिया में भारती सिंह ने वीडियो के जरिए अपने पिता, मौसा के लड़के और सरकार से सुरक्षा की गुहार लगाई थी, भारती ने कहा कि उसे जबरदस्ती कैद करके रखा जाता है, उसे बेहोशी के इंजेक्शन लगाकर कैद रखा जाता था, अब वह घर नहीं जाना चाहती है। उसने इस आशय की एक याचिका भी कोर्ट में दायर की है, जिसकी सुनवाई गुरुवार को हुई।