टोल प्लाजा में विधायक के बेटे ने 15 साथियों के साथ की फायरिंग, पैसे भी लूटे.. देखें वीडियो | MLA's son fired with 15 associates in toll plaza

टोल प्लाजा में विधायक के बेटे ने 15 साथियों के साथ की फायरिंग, पैसे भी लूटे.. देखें वीडियो

टोल प्लाजा में विधायक के बेटे ने 15 साथियों के साथ की फायरिंग, पैसे भी लूटे.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : February 24, 2019/5:14 am IST

मुरैना। मुरैना में टोल प्लाजा पर राहुल सिंह और उसके समर्थकों ने जमकर फायरिंग की। राहुल सहित 24 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है। आपको बतादें राहुल सिंह विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे हैं। नशे में राहुल सिंह ने अपने 15 साथियों के छोंदा टोल नाके पर जमकर फायरिंग की और गल्ले से पैसे भी लूटे। आधे घंटे तक चली इस फायरिंग में बड़ी मुश्किल से टोलकर्मियों ने अपनी जान बचाई। फायरिंग में टोल की बिल्डिंग क्षतिग्रस्त हो गई। मामला टोल से अवैध वसूली के साथ अवैध रेत खनन के ट्रकों को निकालने का था जिसके लिए विधायक के बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने विधायक पुत्र राहुल कंशाना सहित 15 अन्य बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bOlLxtxI6xc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

छोंदा टोल पर विधायक पुत्र की गोलीबारी ने एक बार फिर से चंबल को बदनाम करने का काम किया है। विधायक ऐंदल सिंह और उनके परिजनों पर पहले भी अवैध रेत उत्खनन करने और सरकारी कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के मामले दर्ज होते रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर से इस घटना ने अब विधायक के साथ कांग्रेस की मुसीबत बढा दी है। इस घटना के सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से आरोपीयों ने टोल पर आकर सीधे फायरिंग शुरू कर दी।

पढ़ें-अगवा दो जुड़वा भाइयों के शव मिले, फिरौती मिलने के बाद भी 

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए विधायक पुत्र राहुल कंशाना सहित 15 लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। वहीं बदमाशों के मोबाइल लोकेशन के आधार पर भी उनकी तलाश की जा रही है। विधायक ऐंदल सिंह कंशाना का इतिहास ऐसी घटनाओं के आसपास ही रहा है। अवैध उत्खनन को लेकर कई बार इस तरह की घटनाओं में उनका और उनके रिश्तेदारों का नाम आता रहा है। इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है अब देखना यही है कि विधायक पुत्र पर सरकार कितना शिकंजा कस पाती है।

 
Flowers