सूटकेस में मिली मॉडल की लाश,आरोपी गिरफ्तार | Model Body Found In Suitcases:

सूटकेस में मिली मॉडल की लाश,आरोपी गिरफ्तार

सूटकेस में मिली मॉडल की लाश,आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 16, 2018/7:10 am IST

मुंबई।  मालाड के पश्‍चिम में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिसमें मंगलवार को पुलिस को एक सूटकेस में एक मॉडल की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि जिस युवती की लाश मिली है वह राजस्थान की रहने वाली थी। और कुछ सालों से मुंबई में रह कर मॉडलिंग और इवेंट का काम कर रही थी। 

इस मामले में पुलिस ने मॉडल के एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. बॉडी पोस्ट मार्टम के लिए भेज दी गई है और पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है.जानकारी के अनुसार मानसी दीक्षित पेशे से मॉडल थी. बताया जा रहा है कि वह मुंबई में एक इवेंट कंपनी में पार्टनर भी थी. सोमवार को मानसी अपने दोस्‍त मुजम्‍मिल इब्राहिम के घर पर गई थी. इसी दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया और इब्राहिम ने मॉडल की हत्‍या कर दी. आरोपी ने मॉडल का शव सूटकेस में भरा और मालाड पश्‍चिम में लिंक रोड के पीछे फेंक दिया। जिसके बाद उस जगह मौजूद लोगो को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी जानकारी दी। 

ये भी पढ़ें –बैंक मीटिंग के दौरान अचानक गिरा अजगर,देखें वीडियो

 

उसके बाद पुलिस ने  तत्परता से  कुछ ही घंटों में आरोपी मुजम्‍मिल इब्राहिम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी पर हत्‍या करने और वारदात के साक्ष्य मिटाने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

वेब डेस्क IBC24