मोदी ने कांग्रेस को इतने बरसों का रिपोर्ट कार्ड पेश करने की दी चुनौती, कहा- चार पीढ़ियों तक शासन किया, कमलनाथ पर भी तंज | Modi Attacked on Congress in Chhindwara

मोदी ने कांग्रेस को इतने बरसों का रिपोर्ट कार्ड पेश करने की दी चुनौती, कहा- चार पीढ़ियों तक शासन किया, कमलनाथ पर भी तंज

मोदी ने कांग्रेस को इतने बरसों का रिपोर्ट कार्ड पेश करने की दी चुनौती, कहा- चार पीढ़ियों तक शासन किया, कमलनाथ पर भी तंज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : November 18, 2018/10:53 am IST

छिंदवाड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को छिंदवाड़ा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि झूठे वादे करना कांग्रेस की फितरत है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने चार पीढ़ियों तक शासन किया। उन्होंने कांग्रेस को इतने सालों के शासन का रिपोर्ट कार्ड पेश करने की चुनौती दी।

सभा के दौरान मोदी ने कमलनाथ के वायरल वीडियो का उल्लेख करते हुए कहा कि कांग्रेस का एक नेता वीडियो में कह रहा है कि गुंडा, बदमाश, चोर, लुटेरा, भ्रष्टाचारी उम्मीदवार चलेगा, लेकिन जीतने वाला होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिन्होंने ऐसे लोगों को चुना है, क्या ऐसे लोगों को मध्यप्रदेश दिया जा सकता है। मोदी ने कहा, ‘ऐसे लोगों को लाया जाएगा, तो मध्यप्रदेश का क्या हाल होगा.. आपने सोचा है। गुंडों से मध्यप्रदेश को बचाना चाहिए, जिन स्टैंडर्ड पर उन्होंने उम्मीदवारों को चुना है, ऐसे लोगों को मध्यप्रदेश दे सकते हैं। नामदार दिल्ली में बैठकर ऐसे लोगों को पसंद कर रहे हैं। आज मुद्दा मध्यप्रदेश को ऐसे पंजे में जाने से बचाने का है’।

यह भी पढ़ें : जम्मू कश्मीर में एनकाउंटर के दौरान मारे गए 2 आतंकी 

मोदी ने आगे कहा कि  ‘मध्यप्रदेश के घोषणा पत्र में आप गाय का गुणगान करते हो, लेकिन केरल में खुलेआम सड़कों पर गाय के बछड़े काटे जाते हैं। आप मतदाताओं को मूर्ख मत बनाओ। आपके वादों में आपका खुद ही भरोसा नहीं होता। उन्होंने कहा कि ये जनता ही नहीं, अपनी पार्टी के लोगों से भी धोखा करते हैं। धोखा करना, उनके खून में है, उनकी रगों में है। आज देश की जनता उनकी एक भी बात पर भरोसा नहीं करती है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oRl96tE_LCQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>