CAA पर मोदी सरकार ने बुलाई बॉलीवुड वालों की बैठक, नहीं पहुंचे ये बड़े सितारे | Modi government called bollywood stars for CAA campaign but big personalty doesnt turned up

CAA पर मोदी सरकार ने बुलाई बॉलीवुड वालों की बैठक, नहीं पहुंचे ये बड़े सितारे

CAA पर मोदी सरकार ने बुलाई बॉलीवुड वालों की बैठक, नहीं पहुंचे ये बड़े सितारे

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:11 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:11 pm IST

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी पर देश भर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच सरकार इस पर बॉलीवुड का समर्थन जुटाने में लगी है। इसीके मद्देनजर रविवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक डिनर का आयोजन किया। इस मीटिंग से मीडिया को भी दूर रखा गया। पीयूष गोयल के साथ इस मीटिंग में शिरकत करने वालों में गुजराती टेलीविजन निर्माता और निर्देशक जमनादास मजीठिया, दिलीप जोशी, शैलेंद्र लोढ़ा, फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर, राहुल रवैल, कुणाल कोहली, रितेश सिधवानी, प्रज्ञा कपूर, भूषण कुमार, संगीतकार अनु मलिक, शान, कैलाश खेर, रूप कुमार राठौड़, रणवीर शौरी आदि शामिल हुए। वहीं इस डिनर पार्टी से बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने दूरी बनाए रखी।

ये भी पढ़ें: मेयर चुनाव: दुर्ग नगर निगम में सभापति पद के लिए कांग्रेस और निर्दली…

नागरिकता कानून और एनआरसी के विरोध में अपनी आवाज बुलंद करने वाले जावेद अख्तर इस मीटिंग से नदारद रहे।
 
जावेद अख्तर के बेटे औऱ एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर भी इस मीटिंग में शामिल नहीं हुए।
 
 
टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर कबीर खान ने भी नागरिकता कानून का विरोध किया था लेकिन वह भी इस डिनर पार्टी से दूर रहे।
 
दिया मिर्जा ने नागरिकता कानून पर निशाना साधा था। हालांकि पीयूष गोयल के साथ इस वार्ता में उन्होंने भी शिरकत नहीं की।
 
बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के युवा सुपरस्टार्स आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव औऱ विकी कौशल को भी इस मीटिंग में बुलाया गया था। लेकिन इन तीनों में से कोई भी नहीं पहुंचा।
 
 
 
फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और राजकुमार संतोषी ने भी इस डिनर पार्टी से दूरी बनाए रखी।