मोदी ने नमो एप से दिया जीत का मंत्र,कहा- कांग्रेस मुक्त भारत से आएगी राजनीति में शुद्धता | Modi On Congress:

मोदी ने नमो एप से दिया जीत का मंत्र,कहा- कांग्रेस मुक्त भारत से आएगी राजनीति में शुद्धता

मोदी ने नमो एप से दिया जीत का मंत्र,कहा- कांग्रेस मुक्त भारत से आएगी राजनीति में शुद्धता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : April 26, 2018/6:08 am IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर नमो ऐप के जरिये कर्नाटक के बीजेपी नेताओं से बात की। कर्नाटक में जीत का मंत्र देते हुए उन्होंने कहा कि जब तक कांग्रेस कल्चर को मुख्य धारा से मुक्त नहीं दिला पाएंगे, राजनीति में शुद्धता नहीं ला पाएंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति की मुख्य धारा कांग्रेस के कुकर्मों और पापों से भरी पड़ी है। हम जनता को गुमराह करके चुनाव में नहीं जाना चाहते।

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में ट्रेन से टकराई स्कूली वैन, 11 बच्चों की मौत

ये भी पढ़ें- महंगा होगा पेट्रोल-़डीजल, 20 फीसदी तक बढ़ सकते हैं दाम

हमें जनता जनार्दन का दिल और विश्वास जीतना है। पीएम मोदी ने कहा कि पिछले दो-तीन चुनाव में लगातार पराजय के बाद झूठ की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में आज 1400 करोड़ का विकास काम हो रहे हैं। यूपीए ने 8700 करोड़ दिए, एनडीए ने 27000 करोड़ रुपए दिए। कर्नाटक में शहरी विकास पर यूपीए ने 380 करोड़ खर्च किए, जबकि एनडीए ने 1600 करोड़ खर्च किए।

ये भी पढ़ें- काश अपने वचन पर अमल किया होता ?

पीएम मोदी ने कहा कि बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से हमारी रणनीति बढ़ती है, जबकि कांग्रेस जातिवाद का जहर फैलाकर, छूठ बोलकर, परिवारवाद को लेकर आगे बढ़ती है। हम एक भारत, श्रेष्ठ भारत पर आगे बढ़ते हैं। ऐसी सरकार बनाइए जो केंद्र के 2022 के सपने को पूरा करे। मोदी का कर्नाटक अभियान एक मई से शुरू होगा। वह राज्य में 15 रैलियां करके लोगों से सीधा संवाद स्थापित करेंगे। राज्य में 12 मई को मतदान है और मतगणना 15 मई को होगी।

 

वेब डेस्क, IBC24