मोदी ने महागठबंधन को बताया महामिलावट, कांग्रेस पर CBI के कामों में अड़ंगे लगाने का आरोप

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 08 Feb 2019 02:11 PM, Updated On 08 Feb 2019 02:24 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश के पहले दौरे पर आए पीएम नरेंद्र मोदी ने रायगढ़ के कोंडातराई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव के पहले हुए महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा, पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में बड़ी मिलावट हो रही है। ये जो महान मिलावट है, उसमें सिर्फ एक ही क्राइटेरिया है। जो मोदी को सबसे ज्यादा गाली देगा, वो इस मिलावट में शामिल होने के लायक है।

ये भी पढ़े- भूपेश का बड़ा चुनावी दांव, 400 यूनिट तक बिजली बिल हाफ, हर राशन कार्ड पर 35 किलो चावल

वहीं कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि- भाजपा सरकार के अच्छे कामों को कांग्रेस रोकने में लगी है। लेकिन देश का गरीब हमारे साथ है। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस ने कर्जमाफी के नाम पर किसानों को धोखा दिया है। ‘छत्तीसढ़ में केंद्र की आयुष्मान भारत योजना को बंद करने पर भी पीएम ने प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया।  उन्होंने कहा, आप छत्तीसगढ़ में गरीबों को मिलने वाली सुविधाओं को छीनना चाहते हो। छत्तीसगढ़ वापस कैंसर, टीबी जैसी गंभीर बीमारियों की ओर लौटने लगा है। जिसको पीड़ियों से मलाई खाने की लत लगी हो, जो मलाई खाने के लिए तरस रहे हैं। वे मोदी की कल्याण कारी योजनाओं के कैसे चलने देंगे। उन्हें तो ऐसी योजनाएं चाहिए, जिसमें वे मलाई खा सकें।

ये भी पढ़े-राहुल के तल्ख तेवर- मोदी डरपोक हैं, 10 मिनट डिबेट करा दो... भाग जाएगा,

वहीं पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ में सीबाआई बैन करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर किसी ने कोई जुर्म नहीं किया है, तो उसे किसी से डरने की जरूरत भी नहीं है। कांग्रेस सीबीआई के कानूनी कार्यों में अड़ंगे लगाती है। कांग्रेस छत्तीसगढ़ को अपना एटीएम बनाना चाहती है। किसानों के कर्ज माफी पर भी मोदी ने सवाल खड़े किए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में ग्रामीण बैंक या सहकारी बैंकों से कर्ज लेने वाले किसानों का ही कर्ज माफ किया गया। क्या अन्य बैंकों से कर्ज लेने वाले किसान, किसान नहीं हैं? यही तो धोखाधड़ी है।

Web Title : Modi said: Congress sticks to CBI's legal work,

जरूर देखिये