मीडिया से बोले मोदी- पहले अपनी एक खबर के लिए आपको खोजना पड़ता था

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 28 Oct 2017 01:47 PM, Updated On 28 Oct 2017 01:47 PM

नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री मोदी ने मीडियाकर्मियों से कहा आज पुराने दिनों की यादें ताजा हो गई, वो भी दिन थे जब आप लोगों को खोजना पड़ता था और कभी-कभी हमारी एक बात कोई जगह पा लेती थी। 

बता दें ये बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीपावली मिलन समारोह के दौरान कही है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा पहले मीडिया बिरादरी काफी छोटी हुआ करती थी लेकिन बदलते समय के साथ इसका विस्तार होता गया और अब नए-नए माध्यम जुड़ रहे हैं। 

नरेंद्र मोदी ने कहा -हमारे देश में राजनीतिक पार्टियों की आइडियोलॉजी, संगठन की वैल्यू क्या है? इस मुद्दे पर व्यापक चर्चा होनी चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ने  यहां स्वच्छ भारत अभियान को लेकर कहा कि मीडिया ने स्वच्छ भारत अभियान बड़ी भूमिका निभाई है। स्वच्छता को लेकर सारे मीडिया ने एक सकारात्मक पहल की है।

इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा इस दीवावली के एक साल के अंदर देश में जो भी चुनौतियां आई उनका हमने प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में डटकर सामना किया है। चाहे वो सीमा पर हो या देश के अर्थतंत्र को लेकर हमने हर  चुनौती का सामना किया है।

शाह ने कहा हम एक सकारात्मक माहौल के साथ नए साल  में प्रवेश कर रहे हैं। आने वाला नया साल भारत को आगे बढ़ाने, एकजुट करने और विश्व पटल पर भारत का जो दबदबा बना उसे बनाए रखना वाला हो।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : modi speak on media in diwali milan samaroh

जरूर देखिये