मोदी का बयान, कहा-पांच सालों से धमाकों की आवाज रूक गई है, आतंकियों को पता है मोदी छोड़ेगा नहीं | modi statement in up on terrorism

मोदी का बयान, कहा-पांच सालों से धमाकों की आवाज रूक गई है, आतंकियों को पता है मोदी छोड़ेगा नहीं

मोदी का बयान, कहा-पांच सालों से धमाकों की आवाज रूक गई है, आतंकियों को पता है मोदी छोड़ेगा नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : April 5, 2019/9:26 am IST

यूपी। यूपी के अमरोहा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। मोदी ने कहा कि बीते पांच सालों में धमाको की आवाज रूक गई है। आतंकियों को पाकिस्तान में घुसकर मारा जा रहा है। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि जब पाकिस्तान में आतंकी मारे जाते हैं, तो यहां के कुछ लोगों को रोना आता है। पीएम मोदी ये बाते रैली के दौरान कही।

पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल का प्रधानमंत्री मोदी पर प्रहार, 19 सवालों से मांगा पांच साल में किए वादों का हिसा…

उन्होंने यूपी में रही सपा-बसपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा जब दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी तब कभी लखनऊ में धमाके होते थे, कभी रामलला की जन्मभूमि अयोध्या में धमाके होते थे। मोदी ने आगे कहा कि दिल्ली में आपने भाजपा की सरकार को चुना। साफ नीयत वाला चौकीदार बैठाया। आतंकियों को पता है कि वो एक गलती करेंगे तो मोदी उन्हें पाताल में भी खोजकर सज़ा देगा। मोदी ने अपील की है कि बीते 5 वर्षों में जिस तरह आपने इस चौकीदार का साथ दिया है, उसके लिए मैं आपका बहुत आभारी हूं। मैं शीश झुकाता हूं, आपको नमन करता हूं।

पढ़ें- सिहावा में सुरक्षाबल और माओवादियों के बीच मुठभेड़, सीआरपीएफ का एक ज…

मोदी ने यूएई में मिलने वाले सर्वोच्च नागरिक सम्मान का भी जिक्र किया। उन्होंने जनता को बताया कि उन्हें संयुक्त अरब अमीरात ज़ायद मेडल देने का ऐलान किया है।उसके लिए मोदी ने यूएई की सरकार और वहां की जनता का हृदय से आभार व्यक्त किया।

 
Flowers