मोदी का बयान, कहा- कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर में दिनभर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ! | modi target to congress

मोदी का बयान, कहा- कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर में दिनभर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ!

मोदी का बयान, कहा- कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर में दिनभर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 10, 2019/8:48 am IST

जूनागढ़। गुजरात के जूनागढ़ में प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा की मैं यहां 5 साल में किए गए काम का हिसाब देने आया हूं। विपक्ष पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी हटाने के सिवाय इनके पास कोई एजेंडा नहीं है।

पढ़ें- सहेलियों की बात दिल पर लगी तो घुड़सवारी बना जुनून, दसवीं की छात्रा अब घोड़े से 

उन्होंने कहा कि जब मैं आतंकवाद हटाने की बात करता हूं, तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को हटाने की बात करते हैं। ऐसी कोई गाली नहीं जो इन्होंने आपके इस बेटे को न दी है। अब इन्हें मुझसे मुसीबत है कि एक चायवाले ने पूरे दमखम से पांच साल कैसे निकाल दिए। आयकर विभाग द्वारा की जा रही कार्रवाई पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है।

पढ़ें- भाजपा का ऐलान, आज शाम 6 बजे तक नहीं करेगी चुनाव प्रचार, भीमा मंडावी को दी श्रद्धांजलि

उन्होंने मंच से ही रैली में आए लोगों से पूछा कि क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? कहा- सोचिए, अगर सरदार साहब(वल्लभ भाई पटेल) न होते तो जूनागढ़ कहां होता! कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है। ये वही कांग्रेस है जिसे सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा। ‘कांग्रेस का संकट है कि एक चायवाले ने दमखम से पांच साल कैसे निकाल दिए’

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में वोटिंग, 11 सीटों पर…

पीएम मोदी ने कहा कि जब मोरारजी देसाई उभर कर आए तो इन्हें उनके लिए भी नफरत हो गई। सिद्धांतों के लिए जीने वाले मोरारजी की सरकार को इन्होंने गिरा दिया। अब इन्हें मुझसे मुसीबत है कि एक चायवाले ने पूरे दमखम से पांच साल कैसे निकाल दिए। मोदी हटाने के सिवाय इनके पास कोई एजेंडा नहीं है। कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर पर दिन पर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ!

 
Flowers