मोहाली पुलिस ने टीम इंडिया को सुरक्षा देने से किया इनकार, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान | mohali police Not Provide Security to team india

मोहाली पुलिस ने टीम इंडिया को सुरक्षा देने से किया इनकार, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

मोहाली पुलिस ने टीम इंडिया को सुरक्षा देने से किया इनकार, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 17, 2019/8:36 am IST

मोहाली: साउथ अफ्रीका और भारत के बीच चल रहे टी20 मैचों की सरीज के दूसरे मैच के लिए टीम इंडिया मोहाली पहुंच चुकी है। यहां पहुंचते ही विराट ब्रिगेड को परेशानियों का सामना करना पड़ा। दरअसल मोहाली पुलिस ने टीम इंडिया को सुरक्षा देने से इनकार कर दिया है। हालांकि जब खिलाड़ी एयरपोर्ट पर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें सुरक्षा कवच दियाव, लेकिन आगे सुरक्षा मुहैया कराने से इनकार कर दिया है।

Read More: तय दर से ज्यादा में शराब बेचने वालों की सेवा समाप्त, प्लेसमेंट एजेंसी पर 2 लाख का जुर्माना

बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा चंडीगढ़ पुलिस 9 करोड़ रूपए की फीस नहीं जमा कराने के चलते यह फैसला लिया गया। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि मोहाल पुलिस का कहना है कि जब तक बीसीसीआई की ओर से पूरी बकाया राशि का भुगतान नहीं किया जाता दोनों देशों के खिलाड़ियों को सुरक्षा प्रदान नहीं की जाएगी।

Read More: चंद्रयान-2 को लेकर आज मिल सकती खुशखबरी, ऐसे मिलेगी जानकारी

यहां बता दें कि चंडीगढ़ की पुलिस गैर मौजूदगी में दोनों टीमें सुरक्षित अपने होटल में पहुंच गईं है और उन्हें निजी सुरक्षा मुहैया कराई गई है। गौरतलब है कि दोनों टीम बुधवार को मोहाली में दूसरा टी-20 मैच खेलने के लिए चंडीगड़ पहुंची हैं। सीरीज का पहला मैच बारिश के चलते रद्द करना पड़ा। यह मैच धर्मशाला स्टेडियम में होने वाला था।

Read More: चारा घोटाला से बड़ा है नान घोटाला, मंत्री लखमा ने पूर्व सीएम के जेल जाने लिए कही ये बात

<iframe width=”560″ height=”215″ src=”https://www.youtube.com/embed/xOcOPr0tYPQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers