'मंत्री से मिलिए' कार्यक्रम में मोहम्मद अकबर सुनेंगे जनता की समस्याएं, सोमवार को यहां बैठेंगे मिनिस्टर | Mohammed Akbar will listen to public problems in 'Meet the Minister' program Minister to sit here on Monday

‘मंत्री से मिलिए’ कार्यक्रम में मोहम्मद अकबर सुनेंगे जनता की समस्याएं, सोमवार को यहां बैठेंगे मिनिस्टर

'मंत्री से मिलिए' कार्यक्रम में मोहम्मद अकबर सुनेंगे जनता की समस्याएं, सोमवार को यहां बैठेंगे मिनिस्टर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : July 21, 2019/12:16 pm IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के राजीव भवन में ‘मंत्री से मिलिए’ कार्यक्रम में सोमवार सुबह 11 बजे वन मंत्री मोहम्मद अकबर लोगों से मुलाकत कर उनकी समस्याओं का निराकरण करेंगे।

ये भी पढ़ें- अमेरिका में पीएम इमरान खान की इंटरनेशनल बेइज्जती, एयरपोर्ट पर नहीं

मंत्री अकबर प्रदेशभर से पहुंचने वाले आमजन व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। बता दें कि अभी तक ‘मंत्री से मिलिए’ कार्यक्रम में सभी मंत्री रोटेशन के तहत दो-दो बार राजीव भवन में बैठ चुके हैं।

ये भी पढ़ें- स्वच्छता अभियान को साध्वी की चुनौती, कहा- हम नाली और शौचालय साफ करवाने

इस दौरान इन मंत्रियों को हजारों आवेदन प्राप्त हुए हैं। ‘मंत्री से मिलिए’ कार्यक्रम में सैकड़ों आवेदनों के निराकरण भी हुए हैं। 12 जुलाई से छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसूत्र सत्र शुरु होने के कारण यह कार्यक्रम एक हफ्ते के लिए रद्द कर दिया गया था। अब सोमवार से फिर रोजाना राजीव भवन में मंत्री आमजनों से मुलाकात करेंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/mv2fHbI_XYw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers