एयर स्ट्राइक पर संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, अब जवानों की तेरहवीं सही तरीके से संपन्न हुई

 Edited By: Renu Nandi

Published on 27 Feb 2019 10:53 AM, Updated On 27 Feb 2019 12:05 PM

नागपुर। पाकिस्तान की सीमा में भारतीय वायुसेना द्वारा एयर स्ट्राइक कर आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करने से पूरे देश में उत्साह का वातावरण है। ऐसे में आरएसएस ने भी बयान जारी कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह सुरेश जोशी की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि वायुसेना की कार्रवाई देश को एकजुट करने वाली है। भारतीय वायुसेना ने पकिस्तानी सेना और वहां के नागरिकों को बिना क्षति पहुंचाए जो कार्य किया है वह भारतीय संस्कृति का आदर्श है।


इतना ही नहीं संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भी नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान बेबाकी से अपनी बात कहते हुए कहा कि अब पुलवामा में शहीद हुए जवानों की तेरहवी और श्राद्ध सही तरीके से संपन्न हुआ।


ज्ञात हो की मंगलवार को भारतीय वायुसेना के मिराज और सुखोई विमानों ने तड़के पाकिस्तानी सीमा में बने आतंकी ठिकानों पर बमबारी कर उन्हें ध्वस्त कर दिया। जिसमें जैश प्रमुख के बड़े भाई सहित कई कमांडर और उसके लगभग 300 आतंकी मारे गए थे। इससे पहले 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि उन्होंने सेनाओं को खुली छूट दे दी थी।

Web Title : Mohan Bhagwat on IAF air strike, India completed 13th-day ritual of Pulwama bravehearts

जरूर देखिये