राबड़ी देवी के आवास में 1 दर्जन से ज्यादा कर्मचारी कोरोना संक्रमित | More than 1 dozen employees corona infected in Rabri Devi's residence

राबड़ी देवी के आवास में 1 दर्जन से ज्यादा कर्मचारी कोरोना संक्रमित

राबड़ी देवी के आवास में 1 दर्जन से ज्यादा कर्मचारी कोरोना संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 2, 2020/9:47 am IST

पटना। बिहार कि पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सरकारी आवास में 13 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद राबड़ी देवी के पूरे परिवार पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

पढ़ें- पाकिस्तान की नापाक हरकत, पड़ोसी देश के सीमावर्ती शहर में दागे रॉकेट…

हालांकि अभी उनके परिवार की ओर से इस बारे में कोई जानकारी दी गई नहीं है और ना ही ये बताया गया है कि सुरक्षाकर्मियों के संक्रमित होने के बाद राबड़ी देवी या उनके परिवार के किसी भी सदस्य का कोरोना टेस्ट हुआ है या नहीं।

पढ़ें- भारत में लैंडिंग से पहले ही तबाह हो जाते राफेल विमान! UAE के एयरबेस…

बता दें चारा घाटाला मामले में सजा काट रहे राष्‍ट्रीय जनता दल सुपीमो लालू प्रसाद यादव का रिम्स रांची में इलाज चल रहा है, हाल ही में लालू की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्ड की हत्‍या हो गई थी उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी तो वहीं दो दिन पहले ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

पढ़ें- अंतरिक्ष से धरती पर लौट रहे दोनों अमेरिकी ऐस्ट्रोनॉट्स, इतिहास रचने…

उन्हें पटना एम्स में भर्ती किया गया है, जहां उनकी हालत स्थित बताई जा रही है। बता दें कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से हुई थी। हालांकि दोनों ही परिवारों के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं और लालू के बेटे और बहू के बीच तलाक का मामला कोर्ट में लंबित है।