सरकारी दफ्तरों में 50 से अधिक कर्मचारी हो चुके पॉजिटिव, 50 फीसदी कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने की मांग | More than 50 employees in government offices, positive, demand for duty of 50 percent employees in offices

सरकारी दफ्तरों में 50 से अधिक कर्मचारी हो चुके पॉजिटिव, 50 फीसदी कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने की मांग

सरकारी दफ्तरों में 50 से अधिक कर्मचारी हो चुके पॉजिटिव, 50 फीसदी कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : April 6, 2021/10:24 am IST

रायपुर। कोरोना को लेकर सरकारी कर्मचारियों में डर का माहौल है, शासकीय कार्यालयों में रोस्टर में ड्यूटी लगाने की मांग उठने लगी है, कर्मचारी संघ ने कार्यालयों में 50 फीसदी कर्मचारियों को बुलाने की मांग की है। जानकारी के अनुसार अब तक 50 से अधिक संख्या में शासकीय कर्मचारी पॉजिटिव हो चुके हैं और 5 कर्मचारियों की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। 

ये भी पढ़ें:  मुसलमानों से एकजुट हो जाने की अपील कर ममता ने किया ‘सेल्फ गोल’: मोदी

बता दें कि मंत्रालय और संचालनालय कर्मचारियों के लिए पहले ही रोस्टर ड्यूटी के लिए आदेश जारी हो चुका है, यहां कार्यालय में एक सप्ताह 50 फीसदी कर्मचारी ही ड्यूटी पर है और 50 फीसदी कर्मचा​री वर्क फ्राम होम पर है, जो कि अगले सप्ताह ये रोस्टर चेंज हो जाएगा। 

ये भी पढ़ें: सीमा शुल्क विभाग ने जयपुर हवाई अड्डे से 21 लाख रुपये से अधिक का तस्…

इसी प्रकार बीते दिन रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के कर्मचारी भी 50 फीसदी कर्मचारियों की उपस्थिति सिस्टम बनाने की मांग की थी, कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए कर्मचारियों ने यह मांग की है, और कार्यालय में संक्रमित हो चुके कर्मचारियों का हवाला देते हुए कहा है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो स्थिति और बिगड़ सकती है। 

ये भी पढ़ें:  तमिलनाडु में 11 बजे तक 26 प्रतिशत लोगों ने मताधिकार का किया इस्तेमाल

इधर इंद्रावती भवन में श्रमायुक्त कार्यालय सील कर दिया गया है, कार्यालय में 5 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, बाकि अन्य कर्मचारियों को वर्कफ्रॉम होम की सलाह दी गई है।