तिरुपति मंदिर के 700 से अधिक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, अब तक तीन की मौत | More than 700 employees of Tirupati temple are corona positive

तिरुपति मंदिर के 700 से अधिक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, अब तक तीन की मौत

तिरुपति मंदिर के 700 से अधिक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, अब तक तीन की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 10, 2020/12:05 pm IST

तिरुपति: देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, रोजाना देशभर से लाखों नए मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं मौत का आंकड़े में तेजी से इजाफा हो रहा है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि तिरुमला तिरुपति देवस्थानम के 743 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि इनमें पुजारी सहित अन्य कर्मचारी शामिल हैं। वहीं, कोरोना संक्रमण के चलते तीन कर्मचारियों की मौत भी हो चुकी है।

Read More: 19 अगस्त तक बंद रहेंगे रेस्टोरेन्ट बार और होटल बार, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

तिरुमला तिरुपति देवस्थानम के कार्यकारी अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 11 जून के बाद 743 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें तीन की मौत हो चुकी है। 402 कर्मचारी अब तक ठीक हो चुके हैं, जबकि 338 का विभिन्न कोविड केयर सेंटरों में इलाज चल रहा है।

Read More: एक ही प​रिवार के 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की संदिग्ध मौत, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख, जांच की कही बात

बता दें कि भगवान वेंकटेश्वर के प्रसिद्ध मंदिर का संचालन तिरुमला तिरुपति देवस्थानम द्वारा किया जाता है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बाद 11 जून को आम जनता के लिए मंदिर के पट खोल दिए गए थे।

Read More: वन विभाग में पौधरोपण के नाम पर धांधली, शासन को लगाया 40 लाख का चूना, सरकार ने जांच के दिए आदेश

 
Flowers