सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह का बेतुका बयान, कहा- मधुमक्खियों से किसी ने बोला था क्या कि जाओ काट आओ? | more than one dozen School Student injured due to honey bee's attack while rajyotasava

सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह का बेतुका बयान, कहा- मधुमक्खियों से किसी ने बोला था क्या कि जाओ काट आओ?

सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह का बेतुका बयान, कहा- मधुमक्खियों से किसी ने बोला था क्या कि जाओ काट आओ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : November 1, 2019/9:55 am IST

भिंड: मध्यप्रदेश राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश के सभी जिलों में राज्योत्सव मनाया जा रहा है। इसी तरह भिंड के एक स्कूल में भी राज्योत्सव का उत्सव मनाया जा रहा था, इसी दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल कार्यक्रम के दौरान स्कूली छात्रों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, एक दर्जन से अधिक स्कूली छात्राएं घायल हो गई। वहीं, इस हमले को लेकर मीडिया से बात करते हुए मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने बेतुका बयान दिया है। गोविंद सिंह ने कहा है कि मधुमक्खियों से किसी ने बोला था क्या कि जाओ काट आओ?

Read More: Whatsapp के जरिए जासूसी पर प्रियंका गांधी वाड्रा बोलीें- मानवाधिकार और राष्ट्रीय सुरक्षा का उल्लंघन, सरकार जवाब दें

मिली जानकारी के अनुसार भिंड के स्कूल में राज्योत्सव का आयोजन किया गया था। इसी दौरान वहां मौजूद स्कूली छात्राओं पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इस हमले से 1 दर्जन से अधिक छात्राएं घायल हो गई। घायल छात्राओं को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद भी नेता मंत्री और कलेक्टर कार्यक्रम में मस्त रहे और न ही बच्चों का हालचाल पूछा न ही उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे।

Read More: रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद ​उप निरीक्षक को किया गया लाइन अटैच

वहीं, मीडिया से बात करते हुए सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने इस हादसे को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मधुमखियों से किसी ने बोला था क्या कि जाओ काट आओ? गोविंद सिंह ने आगे कहा, सरकार ने किसानों का 2 लाख तक कर्जमाफी करने का वादा किया था। कोई पेड़ तो नहीं है, जिसको झड़ा दें। 20 लाख किसानों का ऋण माफ किया गया है। बाढ़ के चलते प्रदेश में हालात चिंतालजनक थी, जिसके चलते कर्जमाफी में देरी हुई। पहली प्राथमिकता में बाढ़ पीड़ितों को मुआवजा देना है।

Read More: पूर्व सीएम ने कहा मध्यप्रदेश को मदिरा प्रदेश न बनाए सरकार, सही काम में साथ गलत काम में करेंगे विरोध