देसी शराब दुकान से साढ़े तीन लाख रुपए से ज्यादा की चोरी

Reported By: Akash Rao, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 14 Mar 2019 08:32 PM, Updated On 14 Mar 2019 08:26 PM

दुर्ग। जिले के मोहन नगर थाना क्षेत्र स्थित उरला देशी शराब दुकान से बुधवार देर रात 3 लाख से ज्यादा रुपए की चोरी हो गई। अज्ञात चोर ने दुकान के बाहर और अंदर लगे CCTV कैमरे से बचने के लिए बिजली बंद कर ताला तोड़कर आलामरी में रखे लाखो रूपए लेकर फरार हो गए। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि उरला शासकीय देशी शराब दुकान में देर रात अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर अंदर आलमारी में रखे 3 लाख 53 हजार रूपए पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने शराब दुकान के पास हैंडपंप के लोहे के हैंडल से ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने शराब दुकान में लगे CCTV कैमरे की नजर से बचने के लिए दुकान की बिजली सप्लाई को बंद कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

चोरी किए गए नगदी रुपए शासकीय शराब की ब्रिकी के थे। इन रुपयों को नजदीकी थानों में जमा किया जाना था लेकिन शराब दुकान के कर्मचारियों ने शराब ब्रिकी की रकम को थाने में जमा नहीं किया था। शराब दुकान में कार्य करने वाले कर्मचारी ने सुबह शराब दुकान खोली तो चोरी की जानकारी लगी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

यह भी पढ़ें : मुरैना में दिनदहाड़े कोर्ट से महिला का अपहरण, पहला पति निकला आरोपी 

पुलिस की माने तो शराब दुकान में रात्रि में चौकीदार की ड्यूटी थी। लेकिन चौकीदार ड्यूटी में नहीं पहुंचा था। इसके चलते चोर ने आसानी से शराब दुकान में चोरी करने में सफल हो गए। बहरहाल पुलिस शराब दुकान में कार्य करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही, अज्ञात आरोपियों को खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई और चोरों की तफ्तीश कर रही है।

Web Title : More than three and a half lakhs rupees stolen from desi liquor shop

जरूर देखिये