आम के आम- गुठलियों के दाम, लॉकडाउन में बाहर निकलने वालों के लिए देखें पुलिस की नई स्कीम | More value for one's money See new police scheme for those who are out in lockdown

आम के आम- गुठलियों के दाम, लॉकडाउन में बाहर निकलने वालों के लिए देखें पुलिस की नई स्कीम

आम के आम- गुठलियों के दाम, लॉकडाउन में बाहर निकलने वालों के लिए देखें पुलिस की नई स्कीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 2, 2020/7:37 am IST

खंडवा । कोरोनावायरस के दौरान लॉकडाउन तोड़ने वालों को पुलिस ने अनूठे ढंग से समझाया। लॉकडाउन के बाद भी ढीढ लोगों को समझ नहीं आ रहा है, बार-बार समझाने के बावजूद किसी न किसी बहाने सड़कों पर निकल आते हैं। पुलिस ने सख्ती भी करके देख ली है, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है। पुलिस ने लोगों के स्वास्थ्य और बंदिशों का पालन करने केलिए अनोखा रास्ता अख्तियार किया है। पुलिस अब सख्ती के साथ लॉकडाउन में घर से बाहर निकल रहे लोगों को 1 घंटा योगा करवा रही है। इस बहाने लोग योगा सीख रहे हैं,पुलिस योग के फायदे भी गिना रही हैं। वहीं दूर घरों से लोग पुलिस की अनोखी सजा देखकर अपना मन भी बहला रहे हैं।

ये भी पढ़ें- अलग रंग में दिखी युवाओं की टोली, देखिए किस तरह कर रहे आम जनता और पु…

योग सीख जाने वालों को घर पर भी योगा जारी रखने की सलाह पुलिस दे रही है। पुलिस का कहना है कि इससे लोगों का स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा और घर में रहते हुए कोरोना से सामाजिक लड़ाई भी लड़ी जा सकती है।

ये भी पढ़ें-अवैध सैनिटाइजर बनाने वाली फैक्ट्री पर पड़ा छापा, 5 हजार 7 सौ लीटर स…

बता दें कि खंडवा के मुख्य चौराहा केवलराम पर गुरुवार को पुलिस ने बेवजह घूम रहे लोगों को योगा का पाठ पढ़ाया और घरों में रहने की हिदायत दी। CSP ललित गठरे ओर कोतवाली टीआइ बीएल मंडलोई ने सड़कों पर घूम रहे लोगों को रुकवाया और पूछताछ की। पूछताछ में बेवजह शहर की सड़कों तफरी करने निकले लोगों को इकट्ठा किया और इनकी योगा क्लास ली। पुलिस ने इस दौरान सोशल डिस्टेंस का खास तौर पर ध्‍यान रखा और इन लोगों को दूर दूर लाइन में खड़ा कर योगा करवाया।