रिटायर्ड IG की पत्नी और साली को बनाया बंधक, 25 ताले तोड़कर पुलिस घुसी घर में, सौतेला बेटा-बहु फरार | mortgage of retired IG wife and sister-in-law in bhopal

रिटायर्ड IG की पत्नी और साली को बनाया बंधक, 25 ताले तोड़कर पुलिस घुसी घर में, सौतेला बेटा-बहु फरार

रिटायर्ड IG की पत्नी और साली को बनाया बंधक, 25 ताले तोड़कर पुलिस घुसी घर में, सौतेला बेटा-बहु फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 7, 2019/10:06 am IST

भोपाल। पारिवारिक विवाद में आईजी की पत्नी और साली को बंधक बनाने का मामला सामने आया है।​ पड़ोसियों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधकों को छुड़ाने के के लिए 25 ताले तोड़ने पड़े। करीब 6 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद तीनों को बाहर निकाल लिया। वहीं, सौतेला बेटा और बहु फरार है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Read More News:15 अफसरों को नोटिस, रोकी जा सकती है 2-2 साल वार्षिक वेतन वृद्धि, सी…

मिली जानकारी के अनुसार शाहाजानाबाद थाना इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लोगों को पता चला कि पारिवारिक विवाद में बुजुर्ग आईजी की पत्नी को बंधक बना लिया है। खबर है कि घर के नौकर ने घर के बाहर ताला लगाकर बंद कर दिया था। वहीं, इसके पीछे सौतेले बेटे और बहु की साजिश बताई जा रही है। दोनों घटना के बाद से फरार है।

Read More News:इस शहर के लिए अब जुड़ेंगे बड़े एयरक्रॉफ्ट, 230 सीटर बोइंग विमान चला…

बताया जा रहा है कि पड़ोसियों की सूचना के बाद पुलिस रिटायर्ड आईजी के घर पहुंची। जहां आरोपियों ने 25 ताले लगाकर अंदर कमरे में दोनों को बंद कर दिया था। जिसे तोड़ने के लिए पुलिस को करीब 6 घंटे लग गए। दोनों को सकुशल बाहर निकाला गया। पुलिस ने मामले को लेकर अभी तक स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। फिलहाल अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।