आधी रात हुआ विवाद, फिर सुबह मां और बेटे की इस हालत में मिली लाश, मौत से इलाके में फैली सनसनी | Mother and son killed, police found dead body in house

आधी रात हुआ विवाद, फिर सुबह मां और बेटे की इस हालत में मिली लाश, मौत से इलाके में फैली सनसनी

आधी रात हुआ विवाद, फिर सुबह मां और बेटे की इस हालत में मिली लाश, मौत से इलाके में फैली सनसनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 8, 2019/10:05 am IST

उज्जैन। शहर के आगर रोड स्थित संजय नगर में उस समय सनसनी फैल गई जब यहां स्थित एक घर में मां बेटे की रक्त रंजित लाश मिली। पड़ोसियों द्वारा सूचना दिए जाने पर चिमनगंज मंडी थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच में जुुुट गई।

Read More news: बेटी हुई तो सास और ननदों ने किया प्रताड़ित, फिर खुद को आग के हवाले कर महिला ने कर ली खुदकुशी

आरंभिक जांच में पता चला है की महिला की यह दूसरी शादी है और पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता था। हत्या की शक पति पर की जा रही है। मृत महिला का नाम सरिता यादव उम्र करीब 40 साल है, जबकि उसके बेटे का नाम अभय जिसकी उम्र करीब 18 साल है।

Read More news:धान के MSP को लेकर स्पीकर चरणदास महंत बोले- हर हाल में धान खरीदेगी …

आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक कलह के चलते सम्भवतः पति ने ही महिला और बेटे की हत्या की है। महिला ने अनिल यादव नामक व्यक्ति से दूसरी शादी कर ली थी और उसी के साथ संजयनगर में अपने बेटे अभय के साथ रहती थी। अनिल यादव बस ड्राइवर है और इंदौर उज्जैन बस चलाता है। मृतका का बेटा कालेज में पढ़ाई करता था।

Read More news:TIT कॉलेज प्रबंधन ने IBC24 के रिपोर्टर से की बदसलूकी, छात्र की खुदक…

बताया जा रहा है कि मृतका सरिता का पूर्व पति उसके द्वारा दूसरी शादी करने और उसे छोड़ देने से नाराज रहता था। वहीं अनिल भी उस पर भरोसा नहीं करता था नतीजतन आए दिन घर में झगड़ा होता था। बीती रात भी झगड़ा हुआ और अनिल ने मां बेटे दोनों को मौत के घाट उतार दिया। रात करीब 12:00 बजे उसे घर से बाहर जाते हुए देखा गया था। बताया जा रहा है कि मृत महिला सरिता का दूसरा पति अनिल यादव उस पर बदचलन होने का आरोप लगाता रहता था और इसी के चलते उसने माँ और बेटे दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

Read More news:2 सालों से सभी शिक्षक छात्राओं से कर रहे थे अश्लील हरकत, शिकायत करन…

बहरहाल पुलिस की फोरेंसिक टीम सहित पुलिस के आला अधिकारी एसपी सचिन अतुलकर, एडिशनल एसपी रूपेश कुमार द्विवेदी टीआई जितेंद्र भास्कर सहित अन्य पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई हैं और जांच शुरू कर दी है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/OTrp8niCE-g” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>