8 साल के अपने बेटे को मां ने कार से कुचला! मौत से महिला सदमे में... | Mother crushed her son of 8 years by car! Woman shocked by death ...

8 साल के अपने बेटे को मां ने कार से कुचला! मौत से महिला सदमे में…

8 साल के अपने बेटे को मां ने कार से कुचला! मौत से महिला सदमे में...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 15, 2020/12:56 pm IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। मां ने ही गलती से अपने बच्चे की जान ले ली। दरअसल मां से चार पहिया वाहन की चाबी निकालते वक्त धोखे से गाड़ी चालू हो गई। और इस घटना के दौरान अपने ही 8 साल के बेटे को टक्कर मार दी।

Read More News: स्वास्थ्य अधिकारी-कर्मचारियों के लिए विभाग का आदेश, कोरोना ड्यूटी करने वालों को किया जाएगा 

जिसके बाद बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ये मामला गुढ़ियारी थाना के अंतर्गत राम नगर चौकी का है। घटना के बाद बच्चे की मां सदमे में है और अब उसे भी एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने मृतक की मां के खिलाफ धारा 304 (1) के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Read More News: घर में घुसे हाथी की हालत अब खतरे से बाहर, पशु चिकित्सकों की टीम ने समय रहते किया इलाज शुरु

मामले में जांच की जा रही है, महिला की हालत सुधरने के बाद ही पुलिस उससे पूछताछ करेगी। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें गुढ़ियारी स्थित कृष्णा नगर में 13 जून की शाम 5 बजे माँ गाड़ी की चाबी निकालने गयी थी, लेकिन चाबी को गलत तरीके से निकाला जिसके बाद गाड़ी चालू हुई और सामने खड़ा खुद का 8 साल बेटा दुर्घटना का शिकार हो गया और अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Read More News: नए मरीज मिले, इंदौर में बीते 24 घंटों में 6 नए मरीज मिले 4 की मौत, रिकवरी रेट में