भूख से तड़प रहे बच्चे का नहीं देखा गया रोना, बेबस मां ने की गला दबाकर हत्या | Mother killed her own son Crying for milk from last night

भूख से तड़प रहे बच्चे का नहीं देखा गया रोना, बेबस मां ने की गला दबाकर हत्या

भूख से तड़प रहे बच्चे का नहीं देखा गया रोना, बेबस मां ने की गला दबाकर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : July 13, 2019/10:40 am IST

उत्तर प्रदेश। कन्नौज जिले में एक मजबूर और बेबस मां ने भूख से बिलख रहे अपने ही बच्चे का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक छिबरामऊ इलाके में निवासरत महिला रुखसार का अपने पति शाहिद से विवाद चल रहा था। घर का खर्च चलाने के लिए शाहिद पिछले 5 महीनों से पैसे नहीं भेज रहा था। रुखसार का पति मुंबई में काम करता है। बड़ी ही मुफलिसी में रुखसार किसी तरह बच्चों का पेट भर रही थी।

ये भी पढ़ें- यहां कानून का रक्षक ही बना भक्षक, दो खाकी धारियों ने शादीशुदा महिला…

बता दें कि रुखसार का आठ माह का बेटा अहद तीन दिनों से भूखा था। बेबस रुखसार अहद के लिए दूध तक का इंतजाम नहीं कर पा रही थी। तीनों बच्चे उससे बार-बार खाना मांग रहे थे। वहीं रात से ही 8 माह का अहद दूध के लिए लगातार रो रहा था।

ये भी पढ़ें- स्वयंभू बाबा की बात मानकर पति ने पत्नी को 50 दिन तक रखा भूखा, ऐसे क…

रुखसार से बच्चे की भूख और उसकी रोना नहीं देखा गया, आखिरकार ने रुखसार ने अहद का गला दबाकर उसे मार दिया। मौत के बाद वह उसके शव के बगल में बैठी रही। रुखसार की ढाई साल की बेटी अनम ने पुलिस को बताया है कि सुबह मां ने भाई की गला दबाकर हत्या कर दी, वह बहुत गुस्से में थी।

 
Flowers