माता बिंदेश्वरी देवी का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलते थे सीएम भूपेश बघेल, अंतिम वक्त में भी थे पास | Mother of CM bhupesh baghel no more

माता बिंदेश्वरी देवी का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलते थे सीएम भूपेश बघेल, अंतिम वक्त में भी थे पास

माता बिंदेश्वरी देवी का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलते थे सीएम भूपेश बघेल, अंतिम वक्त में भी थे पास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 7, 2019/11:57 am IST

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का लंबी बिमारी के बाद रविवार 7 जुलाई शाम राजधानी रायुपर के एक अस्पताल में निधन हो गया। इस घटना के बाद से पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि बिंदेश्वरी देवी लंबे समय से किडनी की बिमारी के चलते अस्पताल में भर्ती थी और उनका उपचार चल रहा था।

Read More: सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का निधन, रायपुर के निजी अस्पताल में ली अंतिम सांस

इस दौरान एक बड़ी बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि जब बिंदेश्वरी देवी ने अंतिम सांस ली उस दौरान सीएम भूपेश बघेल उनके पास मौजूद थे। डॉक्टरों ने भूपेश बघेल को पहले ही उनकी हालत को लेकर आगाह ​कर दिया था।

Read More: आरक्षक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, दूसरी ओर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने बिंदेश्वरी देवी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि सीएम भूपेश बघेल जब भी दौरे पर निकलते थे अपनी माताजी का आशीर्वाद लेकर ही निलते थे। उनका ऐसा मानना है कि धरती के ये ही भगवान हैं और उनका आर्शीवाद लेना सौभाग्य की बात है।

Read More: नक्सलियों की मदद करने के आरोप में NCP का तहसील अध्यक्ष गिरफ्तार, IED ब्लास्ट में 15 जवान हुए थे शहीद

वहीं, दूसरी ओर भूपेश बघेल जब मुख्यमंत्री बनकर मां का आशीवाद लेने पहुंचे थे, तो वे बहुत खुश नजर आई थी। उन्होंने भूपेश बघेल को आ​र्शीवाद देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की थी। बता दें सीएम की माता होने के बावजूद बिंदेश्वरी देवी का बहुत ही साधारण रहन सहन था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/FLV_DMTnTTc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>