मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना की शिकार हुई दो बेटियों की मां, मवेशियों के साथ कोठे में रखने का आरोप, हालत गंभीर | Mother of two daughters, victim of mental and physical torture, accused of being kept in a cell with cattle, condition critical

मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना की शिकार हुई दो बेटियों की मां, मवेशियों के साथ कोठे में रखने का आरोप, हालत गंभीर

मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना की शिकार हुई दो बेटियों की मां, मवेशियों के साथ कोठे में रखने का आरोप, हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : February 7, 2020/2:08 pm IST

भानुप्रतापुर। छ: साल पहले जिस बेटी को पिता ने तमाम खुशियों की सौगात देकर विदा किया था, उसी बेटी की आज हालत देखकर पिता के दिल पर क्या गुजर रही होगी इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। शादी के बंधन में बंधी विवाहिता और 2 बच्चियों की मां किरण साहू बेहद गंभीर हालत में स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती है। किरण के पिता ने भानुप्रतापपुर पुलिस को लिखित सूचना देकर ससुराल पक्ष के द्वारा किरण को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें:केबल माफिया ACN नेटवर्क का संचालक संजीव अग्रवाल अब तक फरार, दूसरे राज्यों की पुलिस भी कर रही तलाश

किरण के पिता होमप्रताप साहू निवासी बसन्तनगर भानुप्रतापपुर ने आवेदन में लिखा है, कि किरण की शादी वर्ष 2013 -14 में ग्राम गोटी टोला के डीकेश्वर साहू के साथ हुई थी, उसकी 4 साल और 2 साल की दो बेटियां हैं। होमप्रताप के अनुसार ससुराल में किरण को बेहद मानसिक प्रताड़ना दी गई है, जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से बीमार हो गई है। किरण को गाय बैल रखने वाले कोठे में रखकर निर्दयता पूर्वक प्रताड़ित किया जाता था ।

ये भी पढ़ें: शराब दुकान में लाखों की चोरी का खुलासा, पुलिस ने तीन आरोपियों को दब…

सूचना मिलने पर जब होमप्रताप व समाज के अन्य लोग किरण के ससुराल पहुंचे तो उन्हें किरण बेहद गंभीर हालत में मिली। जिसे लेकर वह धनेली कन्हार के अस्पताल गए, वहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर ले जाने को कहा। जिस पर किरण के पिता उसे लेकर भानुप्रतापपुर आ गए और यहां निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। फिलहाल किरण की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: अब आदिवासी बोलियों की होगी पढ़ाई, इन तीन बोलियों को स्कूली पाठयक्रम…

किरण को किस वजह से प्रताड़ित किया जा रहा था, इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। क्योंकि किरण इस अवस्था में नहीं है कि वह अपनी आप बीती बता सके। फिलहाल पुलिस सूचना के आधार पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: दुष्कर्म के आरोपी ओपी गुप्ता की पत्नी को मिली अंतरिम जमानत, 10 हफ्त…