महागठबंधन पर मोतीलाल वोरा का बयान,कहा- विधानसभा चुनाव के बाद जल्द शुरू होगी प्रक्रिया

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 20 Oct 2018 03:58 PM, Updated On 20 Oct 2018 03:58 PM

रायपुर। लोकसभा में कांग्रेस सबसे बड़ा दल बनकर उभरकर सामने आयेगा। ये दावा किया है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने। उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव के बाद महागठबंधन प्रक्रिया प्रारंभ होगी, जिसमें बहुजन समाज पार्टी की मायावती भी लोकसभा में कांग्रेस से साझेदारी कर सकती हैं। इतना ही नहीं ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू भी कांग्रेस के साथ गठबंधन में सहभागी होंगे। वोरा का कहना है कि 5 साल के भाजपा की केंद्र सरकार ने घोषणाओं को अब तक पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि भारत की जनता एक बार धोखा खा चुकी है दोबारा धोखा नहीं खाएगी। सभी विपक्षी दल एक जुट होने को तत्पर हैं।

पढ़ें- लश्कर-ए-तैयबा के निशाने पर मध्यप्रदेश के रेलवे स्टेशन, बम से उड़ाने की धमकी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने छत्तीसगढ़ में हो रहे विधानसभा चुनाव में त्रिकोणीय संघर्ष होने की बात कही है। मोतीलाल वोरा का कहना है कि बहुजन समाज पार्टी से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे का गठबंधन हुआ है। लेकिन कांग्रेस के मतदाता आज भी कांग्रेस के साथ खड़े हैं और वो अच्छी तरह जानते हैं कि छत्तीसगढ़ में कौन सरकार बना सकता है। मोतीलाल वोरा ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मतदाता सोच समझ कर मतदान करते हैं।

पढ़ें- कवर्धा में अनियंत्रित बस पलटी, हादसे में हेल्पर की मौत 10 यात्री घायल, ड्राइवर फरार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोती लाल वोरा अपने गृह निवास पहुंचकर दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना की। मंदिर समिति ने माता की चुनरी ओढ़ाकर वोरा को स्मृति चिन्ह भेंट की। समिति के सदस्यों ने मंदिर के लिए 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की मांग की। जिसे वोरा ने चुनाव आचार संहिता का हवाला देते हुए चुनाव के बाद देने का वादा किया। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Moti Lal Vora:

जरूर देखिये