MOVIE REVIEW : 'पकड़वा विवाह' पर आधारित फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में बोल्ड एंड बिंदास बबली ने कर लिया अपने प्यार को किडनैप

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 09 Aug 2019 08:03 PM, Updated On 09 Aug 2019 08:03 PM

'जबरिया' बनाई गई डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' रिलीज हो चुकी है। फिल्म में लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा, आपार शक्ति खुराना, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा जैसे स्टार हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार था..लेकिन कहानी में दम है कि नहीं चलिए जानते हैं।

read more : इस लड़की से हो सकती है 'बाहुबली' की शादी, 'साहो' की रिलीज का हो रहा इंतजार

फिल्म की कहानी बिहार के प्रचलित 'पकड़वा विवाह' पर आधारित है। फिल्म शुरु होती है पटना के अभय सिंह से जो अपने पिता हुकुम सिंह (जावेद जाफरी) के इशारों पर ऐसे लड़कों का किडनैप करके उनकी जबरिया शादी कराते हैं जिनकी फैमिली दहेज मांगती है। क्योंकि उनका बेटा काफी अच्छी सरकारी नौकरी करता है या जिला में टॉप किया है इंजीनियर और डॉक्टर बन गया है।

read more : महान गायक किशोर कुमार की आज 90वीं जयंती, जानिए इनसे जुड़े कुछ अनसुन...

एक किडनैपिंग विवाह के बीच में अभय सिंह की लाइफ में एंट्री होती है बोल्ड एंड बिंदास बबली की..जो उसकी बचपन की दोस्त हुआ करती थी और प्यार भी। अब बबली को अभय सिंह से प्यार हो जाता है लेकिन बबली के पापा (संजय मिश्रा) उसे पसंद नहीं करते क्योंकि वो एक गुंडा है लेकिन बबली अपने प्यार को कर लेती है किडनैप। दोनों का आगे क्या होता है ये जानने के लिए आप फिल्म देखिए..

read more : मूवी रिव्यू : बोल्ड और बिंदास सेक्सोलॉजिस्ट के सब्जेक्ट को उठाने की...

फिल्म में अगर बात करें एक्टिंग की तो सिद्धार्थ मल्होत्रा को बिहारी हीरो के रूप में एक्सेप्ट कर पाना थोड़ा मुश्किल लग रहा था। क्योंकि मुंबई के सिद्धार्थ को कहां से बिहारी आएगी लेकिन वो कोशिश करते हैं और इंप्रेस नहीं कर पाते। अब बात परिणीति चोपड़ा की जो फिल्म में खूबसूरत लग रही हैं, बोल्ड एंड बिंदास बबली के रोल में परिणीति सिर्फ ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आईं हैं।

read more : Full Time दौड़ती भागती गिरती उठती ‘फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ...

हां आपार शक्ति खुराना ने फिल्म में बबली के दोस्त का रोल किया है वो अच्छा है संजय मिश्रा की एक्टिंग जमी है जावेद जाफरी का इसमें बेस्ट ऑफ टाइम वाला रोल है। पूरी फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के इर्दगिर्द घूमती है।

read more : हनीमून पर हैं एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां, सोशल मीडिया में शेयर की...

अब बात फिल्म के म्यूजिक की तो बिहारी कांसेप्ट पर फिल्म है और फिल्म का गाना पंजाबी है जो कहीं से भी फिट नहीं बैठ रहा था। वहीं पटना की यूपी बिहार के खूबसूरत लोकेशन के मामले में भी ये फिल्म पिछड़ जाती है एक भी सीन ऐसा लगता नहीं है कि बिहार का है जब कुछ बनावती दिख रही था। पकड़वा विवाह का कंसेप्ट उठाया जरूर है लेकिन बाद में पूरी कहानी एक तरफा लवस्टोरी बन जाती है यानि टोटल खिचड़ी पक जाती है।

read more : दीया मिर्जा के पति का इस एक्ट्रेस से है अफेयर, जिसकी वजह से टूटी 11...

 फिल्म का सेकेंड हाफ बहुत ही बोर है लवस्टोरी और शानदार बन सकती थी ये फिल्म ऑडियन्स से कनेक्ट नहीं होती जैसे की लुका छुपी जैसी फिल्म थी। कुल मिलाकर शानदार सब्जेक्ट पर बनी कमजोर कहानी है अगर आप परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ के फैन है तो ही इसे देखने का रिस्क लिजिए।

Web Title : MOVIE REVIEW: Bold Babli in 'Jabariya Jodi', based on 'pakadwa Vivah', took her love kidnap

जरूर देखिये