MOVIE REVIEW : पैसा वसूल है ''DREAM GIRL'', हीरो और हिरोईन दोनों रोल में नजर आए आयुष्मान | MOVIE REVIEW: Money is worth "DREAM GIRL", Ayushman seen in both Hero and Heroine role

MOVIE REVIEW : पैसा वसूल है ”DREAM GIRL”, हीरो और हिरोईन दोनों रोल में नजर आए आयुष्मान

MOVIE REVIEW : पैसा वसूल है ''DREAM GIRL'', हीरो और हिरोईन दोनों रोल में नजर आए आयुष्मान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:17 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:17 pm IST

MOVIE REVIEW : फिल्म ”ड्रीम गर्ल” रिलीज हो चुकी है फिल्म में लीड रोल में आयुष्मान खुराना, अन्नू कपूर, नुसरत भरूचा, मनजोत सिंह अभिषेक जैसे कलाकार हैं..फिल्म के राइटर और डायरेक्टर राज शांडिल है प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं।

फिल्म की कहानी करमवीर ( आयुष्मान खुराना) की है, जो बचपन से रामलीला और महाभारत के मंचन में लड़की का रोल प्ले करता है। करमवीर पढ़ा लिखा नौजवान है उसे नौकरी की तलाश है। करमवीर एक कॉल सेंटर पहुंचा है, वहां उसे नौकरी मिलती है वो पूजा नाम की लड़की बनकर नाइट कॉलिंग में लोगों की तन्हाईयों का सराहा बनता है उनसे मीठी मीठी बातें करता है।

read more : इतनी हुई फिल्म ‘​छिछोरे’ की पहले दिन कमाई, 6 सितंबर को सिनेमाघरों म…

इसी बीच उसकी मुलाकात माही (नुसरत) से होती है जिससे उसे प्यार हो जाता है लेकिन ”पूजा” की लाइफ में ट्विस्ट तब आता है जब पूजा की आवाज के सभी दीवाने उससे शादी करना चाहते हैं। उधर करम की मंगेतर माही ये जानने की कोशिश करती है कि पूजा आखिर है कौन…जिसके पीछे उसका भाई भी पागल है। इधर ”पूजा” के चक्कर में करम फंस जाता है आखिर पूजा की मीठी आवाज और प्रेम जाल में कौन—कौन फंसता है और वो इस परेशानी से कैसे बाहर निकती है इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

read more : फिल्म ‘मर्डर 2’ में अभिनय करने वाले इस अभिनेता और उसकी पत्नी को हुई…

आयुष्मान खुराना ने हीरो और हीरोईन दोनों का किरदार बखूबी निभाया है उन्होंने अपनी एक्टिंग और किरदार से फिर मीडिल क्लास दर्शकों का दिल जीत लिया है। अन्नू कपूर ने भी पिता के रोल को शानदार तरीके से निभाया है पूजा और करम के दोस्त मनजोत ने भी अच्छा रोल किया है फिल्म में नुसरत का काम ज्यादा नही हैं लेकिन आयुष्मान के साथ उनकी रोमांटिक कैमेस्ट्री अच्छी लगी है।

read more : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के बेबाक बोल, कहा- फिल्मों में रोल के लिए किसी के …

फिल्म रोमांस, कॉमेडी और दोस्ती से भरपूर है, इसमें फैमिली ड्रामा भी है, जिसे आप परिवार के साथ देख सकते हैं…फिल्म का म्यूजिक भी काफी शानदार है, पंचेस तो बहुत ही बढ़िया हैं। लेकिन सेकेंड हाफ के बाद फिल्म खिंची हुई लगती है क्लाइमैक्स और अच्छा हो सकता था साधारण सा लगता है, लेकिन ये आपको बोर नहीं करती वहीं आयुष्मान की फिल्मों में सोशल मैसेज होता है जो इस बार फीका नजर आया।

read more : रानू मंडल का ‘तेरी मेरी कहानी’ सॉन्ग हुआ रिलीज, हिमेश रेशमिया संग म…

तो अगर आप आयुष्मान खुरानी फिल्मों के फैन हैं और कुछ हटकर कहानी देखना चाहते हैं जिसमें कॉमेडी है,रोमांस है और दोस्ती है। साथ ही लाइफ के कुछ पुराने किस्से याद करना चाहते हैं जब फोन नया नया हुआ करता था..तो आप फिल्म ”ड्रीम गर्ल” देख सकते हैं।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/42HlKxBre_E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers