Judgementall Hai Kya Movie Review: मेंटल करके छोड़ेगी 'जजमेंटल' | Movie Review of Judgementall Hai Kya

Judgementall Hai Kya Movie Review: मेंटल करके छोड़ेगी ‘जजमेंटल’

Judgementall Hai Kya Movie Review: मेंटल करके छोड़ेगी 'जजमेंटल'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:14 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:14 am IST

रायपुर: कंगना और राजकुमार की जबरदस्त एक्टिंग और ढेर सारा पागलपन फिल्म जजमेंटल विवादों में रहने के बाद आखिरकार रिलीज हो चुकी है, फिल्म का डायरेक्शन प्रकाश कोवलामुदी ने किया है जो कि साउथ फिल्मों के डायरेक्टर हैं। लीड रोल में कंगना रनौत, राजकुमार राव सतीश कौशिश और अमायरा दस्तूर हैं।

Read More: विधायकों के बागी होने के बाद भाजपा ने बुलाई पदाधिकारियों की बैठक, केंद्रीय स्तर के नेता भी होंगे शामिल

फिल्म की कहानी बॉबी (कंगना रनौत)की है जो कि मेंटल इलनेस की जूझ रही है, वो एक डबिंग आर्टिस्ट है। बॉबी जिस किरदार की डबिंग करती है, वो उसे एज्यूम करने लगती है और सच मानती है। बॉबी अजब गजब कपड़े पहनती है, हीरोइनों के किरदारों में फोटोशूट करवाली है। रिहेव सेंटर में रहकर आती है, इसलिए लोग उसे मेंटल बुलाते हैं, लेकिन वो फिर भी अपनी लाइफ जीती है।

Read More: 7th Pay Commission: सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों पर सरकार की मुहर, बढ़े हुए वेतन के साथ मिलेगा एरियर

बॉबी के किराएदार बनने हैं केशव (राजकुमार राव) रीमा आते हैं, बॉबी को केशव पर शक है और वो उसकी जासूसी करती है, इसी दौरान केशव की पत्नी रीमा का कत्ल हो जाता है, और शक की सुई बॉबी और केशव पर घूमती है। आखिर रीमा का मर्डर कौन करता है कैसे करता है और क्या साजिश रची जा रही है, ये जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी पड़ेगी।

Read More: दो दिनों तक इन आठ राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

एक डार्क कॉमेडी मिस्ट्री, साइको थ्रिलर कंटेट बनी फिल्म है जिसमें कंगना रनौत ने कमाल की एक्टिंग की है, फिल्म देखते वक्त आप महसूस करेंगे कि कंगना इसी रोल के लिए बनी हैं, वो ऐसे रोल बखूबी कर सकती हैं। आखिर उनकी इमेज भी इंडस्ट्री में थोड़ी मेंटल टाइप की बन चुकी है, मुंह फट हैं बिंदास हैं और बोल्ड भी। कुल मिलाकर वो एक बार फिर अपने अभियन से आपका दिल जीत लेंगी।

Read More: शास्त्री चौक से टाटीबंध तक लाइट ट्रेन चलाने का प्रस्ताव, सीएम भूपेश बघेल ने रिपोर्ट प्रस्तुत करने के दिए निर्देश

वहीं, राजकुमार राव भी बेहतरीन एक्टिंग करते दिखे हैं, अगर कंगना क्वीन हैं तो राजकुमार राव किंग की तरह फिल्म में नजर आए हैं। कुल मिलाकर ये फिल्म जबरदस्त है, अगर आपको साइको क्राइम थ्रिलर फिल्म जैसे अंधाधुन जैसी कहानी पसंद है तो आप इसे देख सकते हैं।

Read More: जापानी कंपनी निप्पॉन के प्रतिनिधि मंडल ने सीएम भूपेश बघेल से की मुलाकात, छत्तीसगढ़ में कार्य करने दिया प्रस्ताव

अब बात करते हैं कमियों की, तो फिल्म में सेंकेंड हाफ को ज्यादा खिंचा गया है, वो छोटा हो सकता था। सेकेंड पार्ट में आपको लगेगा कि कहानी बोरिंग हो गई है, लेकिन क्लाइमैक्स फिर पटरी पर आ जाता है, मैं आपको सलाह दूंगी कि आप बच्चों के साथ ये फिल्म देखने से बचें, क्योंकि फिल्म के कई सीन्स बच्चों को परेशान कर सकते हैं, आप ये फिल्म सिर्फ कंगना और राजकुमार की सस्पेंस थ्रिलर और जबरदस्त एक्टिंग के लिए देखें।

Read More: लाइट ट्रेन चलाने का प्रस्ताव, सीएम भूपेश बघेल ने रिपोर्ट प्रस्तुत करने के दिए निर्देश

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iXGrFYzGcuI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers