movie review : संजय दत्त का कमजोर रहा 'प्रस्थानम' ! | movie review: Sanjay Dutt's weak 'prasthanam'!

movie review : संजय दत्त का कमजोर रहा ‘प्रस्थानम’ !

movie review : संजय दत्त का कमजोर रहा 'प्रस्थानम' !

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:47 am IST

​movie review : कलाकार- संजय दत्त, अली फजल, सत्यजीत दुबे, अमायरा दस्तूर, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ

फिल्म को देवा कट्ट ने डायरेक्ट किया है, फिल्म की कहानी एमएलए बलदेव प्रताप सिंह (संजय दत्त) की है, जो अपने सौतेले बेटे आयुष(अली फजल ) को अपनी राजनैतिक विरासत देना चाहता है क्योंकि उनका बेटा विवान(सत्यजीत दुबे) एक बिगड़ैल लड़का है और ये जानने के बाद विवान अपने सौतेले भाई आयुष से नाराज हो जाता है। वो अपने पिता और सौतेले भाई से बदला लेने के लिए दुश्मनों से हाथ मिलता है, इन तीनों को जोड़ने में लगी रहती हैं बलदेल की पत्नी सरोज (मनीषा कोइराला), इसी बीच एंट्री होती है विलन चंकी पांडे की… जिसके बाद फिल्म के सेकेंड हाफ में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं जो आपको हैरान कर लेंगे।

read more : आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन से पैदा हुए मतभेद ! सलमान खान ने छोड़ी…

फिल्म की कमजोर कड़ी इसके गाने हैं, जो बेवजह कहानी को बढ़ाते हैं वहीं कई सीन्स हैं जो बेवजह जोड़े हुए लगते हैं उन्हें कम किया जा सकता था..चंकी पांडे अपने खलनायक वाले रोल से इंप्रेस करेंगे। फिल्म में बादशाह(जैकी श्रॉफ) बलदेव के बॉडीगार्ड की भूमिका में है, वो भी काफी शानदार है, हालांकि इनका रोल कम है। वहीं पूरी फिल्म संजय दत्त के कंधों पर टिकी है, हिरोईन के लिए कुछ खास नहीं था वहीं अली फजल का रोल दमदार है, तो सत्यजीत दुबे ने अपने छोटे से रोल को अच्छे से निभाया है।

read more : ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ ने बेस्ट 100 मूवीज में बनाई जगह, 21वीं सदी की ब…

फिल्म यही कहती है कि पहले घर में छुपे दुश्मन को खत्म करो, फिर बाहर वालों से निपटो। साथ ही ये एक सफल राजनेता लेकिन एक पिता के संघर्ष की कहानी है, फिल्म सिर्फ और सिर्फ संजय दत्त के फैन्स के लिए, अगर आपको पॉलिटिकल फैमिली ड्रामा देखना पसंद है तो ही आप इस फिल्म को देखने जाएं।

 
Flowers