movie review : पूरी तरह से पैसा वसूल है फिल्म 'पति पत्नी और वो' | movie review : The film 'Pati Patni Aur Woh' is completely worth the money.

movie review : पूरी तरह से पैसा वसूल है फिल्म ‘पति पत्नी और वो’

movie review : पूरी तरह से पैसा वसूल है फिल्म 'पति पत्नी और वो'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:44 am IST

movie review : कार्तिक आर्यन, भूमि और अनन्या पांडे की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हो चुकी है फिल्म को डायरेक्ट किया है मुदस्सर अजीज ने.. फिल्म की कहानी कानपुर के चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) की है जो सरकारी नौकरी करता है, आदर्श बेटा और अच्छा पति है। पत्नी (भूमि पेडनेकर) उनका ख्याल रखती हैं और खुद नौकरी भी करती हैं लेकिन चिंटू की लाइफ में कुछ कमी है उनका दिल फिसल जाता है ‘वो’ यानि तपस्या (अनन्या पांडे) पर।

यह भी पढ़ें — सेक्स और लव पर ये है तापसी पन्नू की बेबाक राय, कहा नौंवी में हो गया था लव

चिंटू तपस्या के लिए अपनी पत्नी से झूठ बोलता है और इनका सपोर्ट करते हैं आपार शक्ति खुराना, जो इनके बचपन के दोस्त हैं अब ‘चिंटू त्यागी’ की ‘पत्नी’ और ‘वो’ के बीच फंसने के बाद क्या हालत होती है वो इससे कैसे बाहर निकलते हैं ये आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें — इन पांच फिल्मों में फिल्माई गई सबसे ज्यादा अश्लीलता, सेंसर बोर्ड ने…

बात करें एक्टिंग की- तो कार्तिक आर्यन ने कानपुरी आम आदमी चिंटू त्यागी का रोल प्ले किया है जो शानदार है पत्नी के रोल में भूमि भी खूबसूरत लगी हैं। अनन्या पांडे ग्लैमरस अवतार में है जो अकेली और सिंगल हैं, वहीं आपारशक्ति खुराना दोस्त के रोल में छा गए हैं फिल्म के गाने भी शानदार हैं। ये फिल्म आपको कहीं भी बोर नहीं करती और जमकर एंटरटेन करती है।

यह भी पढ़ें — बिग ब़ॉस-13 की बड़ी खबर, घर से बेघर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला! ये है क…

फिल्म साथ ही ये मैसेज देती है कि पति पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका होता है, जिसके टूटने से दोनों की लाइफ बिखर सकती है तो उसे प्यार से संभालें। सभी कलाकारों की एक्टिंग शानदार है, गाने जबरदस्त हैं और कहानी दमदार है। कमी की अगर बात करें तो वैसे तो कुछ लगी नहीं लेकिन इंटरवल के बाद फिल्म खींची लगती है लेकिन बोर नहीं करती, कुल मिलाकर फिल्म फुलऑन पैसा वसूल है जो आपको खूब हंसाएगी, टेंशन फ्री कर देगी।