Movie Review: कंगना की कलाकारी का ये है नया पंगा | Movie Review: This is the new Panga of Actress Kangana

Movie Review: कंगना की कलाकारी का ये है नया पंगा

Movie Review: कंगना की कलाकारी का ये है नया पंगा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:27 am IST

मुुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की नई फिल्म पंगा ​रिलीज हो गई । वहीं इस फिल्म का महीने रिलीज हुए तानाजी, द अनसंग वॉरियर, छपाक स्ट्रीट डांसर 3 डी से सीधा पंगा है। फिल्म इंडस्ट्री के पुराने मठाधीशों के समर्थन से बनी फिल्मों से सीधे पंगा लेने का दम रखती हैं। वहीं इस फिल्म को देखना खुद को जीवन की दौड़ में पूरे जोश से नया धक्का देने से कम नहीं है।

Read More News: आपदाग्रस्त परिवारों को रियायती दर पर मिलेगा गेहूं, इन जिलों के हजार…

फिल्म पंगा की कहानी शुरू होती है एक कबड्डी खिलाड़ी जया निगम से। कबड्डी टीम की कप्तान रही ये खिलाड़ी अब रेलवे में नौकरी करती है। 32 साल की है। एक बेटे और एक पति के साथ भोपाल में रहती हैं। ये दोनों ही उसके सपनों को फिर से जिंदा करने का सबब बनते हैं। लेकिन, 32 साल की उम्र में किसी खिलाड़ी की मैदान पर वापसी आसान नहीं होती। पंगा इन्हीं मुश्किलों से पार पाने की कहानी है। जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में पहली बार राष्ट्रीय महिला क्रिकेट का फाइनल, चंडीगढ़ और…

इसके साथ ही देश में खेल नीतियां बनाने वालों को इस फिल्म के जरिए अपना ध्यान खींचा है। निर्देशक नितेश तिवारी की पत्नी अश्विनी अय्यर को अपनी हर फिल्म में अपने पति की भरपूर मदद मिली है। अश्विनी की अपनी कहानी जया निगम जैसी ही कहानी है।

Read More News: 6 बार के बीजेपी विधायक ने मीडियाकर्मियों से की बदसलूकी, अपशब्द कहते…

इस फिल्म में ऋचा चड्ढा एक मार्गदर्शक की भूमिका में दमदार दिखी हैं। उनके साथ ही मेघा बर्मन, स्मिता तांबे और नीना गुप्ता ने भी फिल्म को कबड्डी कबड्डी की आखिरी सांस तक खींच लाने में मजबूत सहारा दिया है। इस फिल्म में कंगना रनौत, ऋचा चड्ढा, मेघा बर्मन, स्मिता तांबे, नीना गुप्ता, जस्सी गिल, राजेश तेलंग ने काम किया है। वहीं फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी ने निर्देशक किया है।

Read More News:  इस टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये बड़ी वजह, …