बदले सांसद आलोक संजर के सुर, कहा- पार्टी किसी को भी टिकट दे, समर्थन होगी पहली प्राथमिकता | MP alok sanjar says- My first Priority in Support for Candidate in Bhopakl Loksabha Seat

बदले सांसद आलोक संजर के सुर, कहा- पार्टी किसी को भी टिकट दे, समर्थन होगी पहली प्राथमिकता

बदले सांसद आलोक संजर के सुर, कहा- पार्टी किसी को भी टिकट दे, समर्थन होगी पहली प्राथमिकता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 5, 2019/10:25 am IST

भोपाल: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर पूरे देश में गहमा-गहमी का माहौल बना हुआ है। राजनीतिक बयान बाजी का दौर भी अब जोरों पर है। वहीं, मध्यप्रदेश के भोपाल सीट को लेकर भाजपा में घमासान जारी है। भाजपा ने अभी तक अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है, जबकि कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। इसी कड़ी में भोपाल सांसद आलोक संजर ने उपनी उम्मीदवारी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Read More: अमेरिका का बयान, कहा- पाकिस्तान के सभी एफ-16 विमान सुरक्षित, गलत हो सकता है भारत का दावा

सांसद संजर ने कहा है कि मैं भोपाल से चुनाव लड़ुंगा या नहीं इस बात का मुझे पता नहीं, लेकिन पार्टी लालकृष्ण आडवानी की बेटी या किसी और टिकट देती है तो समर्थन करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। बता दें संजर पहले भोपाल सीट के लिए बाहरी प्रत्याशी के विरोध में थे, लेकिन अब उनके सुर बदलने लगे हैं।

Read More: मोदी का बयान, कहा-पांच सालों से धमाकों की आवाज रूक गई है, आतंकियों को पता है मोदी छोड़ेगा नहीं

गौरतलब है कि भोपाल सीट पर भाजपा का 30 साल से कब्जा बरकार है, लेकिन इस चुनाव में अटकलें लगाई जा रही है कि दिग्विजय सिंह चुनावी मैदान में हैं तो भाजपा के लिए इस सीट को बचा पाना थोड़ा मुश्किल काम होगा। भोपाल सीट पर अपनी जीत दर्ज करने दिग्गी लगातार अपने क्षेत्र का दौर कर रहे हैं।