मप्र विधानसभा में दूसरे दिन भी हंगामा, कांग्रेस ने आसंदी पर लगाए ये आरोप | MP Assembly :

मप्र विधानसभा में दूसरे दिन भी हंगामा, कांग्रेस ने आसंदी पर लगाए ये आरोप

मप्र विधानसभा में दूसरे दिन भी हंगामा, कांग्रेस ने आसंदी पर लगाए ये आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 26, 2018/7:59 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन सदन की कार्यवाही शुरु होते ही जमकर हंगामा हुआ। इसके चलते कार्यवाही 30 मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी। वहीं आपातकाल की बरसी के बहाने सत्ता पक्ष ने कांग्रेस पर हमला किया। संसदीय कार्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र की हत्या की। इसके बाद सदन में हंगामा शुरु हो गया।  

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आरोप लगाया कि जनता की आवाज़ को सदन में दबाया जा रहा है। बीजेपी को लोकतंत्र पर भरोसा नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शैडो विधानसभा पर भी विचार कर रही है।

यह भी पढ़ें : शैलजा की मौत के पीछे 3300 कॉल की है अहम भूमिका

रामनिवास रावत ने आसंदी पर गंभीर आरोप लगाया कि सरकार और आसन्दी मिलकर विपक्ष की आवाज को दबा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मंत्रियों ने जमकर भ्रष्टाचार किया है, और इस पर चर्चा न हो सकें इसलिए सरकार हंगामा मचा रही है। वहीं जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि बीजेपी कायराना हरकत कर रही है। जितना कर्ज प्रदेश पर है उससे ज्यादा बीजेपी ने भ्रष्टाचार किया है।

इधर कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस बच्चा पुलिस की तरह खेल खेल रही है। प्रस्ताव पर खुद कांग्रेसियो में एकता नहीं है। उन्होंने कहा कि टिकिट बचाने और 10 जनपथ को दिखाने के लिए अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है। सुभाष यादव की पुण्यतिथि पर उन्होंने कहा कि किसानपुत्र को हटाकर कमलनाथ सेठ को चीफ बनाने वाली कांग्रेस सुभाषजी को क्या श्रद्धाजंलि देगी।

वेब डेस्क, IBC24